logo-image

विधानसभा चुनाव खत्‍म होने और Exit Poll आने के बाद हो रही बीजेपी की बड़ी बैठक

विधानसभा चुनावों के खत्‍म होने के बाद और एग्जिट पोल (Exit Poll) आने के बाद बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी महासचिवों की बैठक बुलाई है.

Updated on: 08 Dec 2018, 04:02 PM

नई दिल्ली:

विधानसभा चुनावों के खत्‍म होने के बाद और एग्जिट पोल (Exit Poll) आने के बाद बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी महासचिवों की बैठक बुलाई है. दिल्‍ली स्‍थित बीजेपी (BJP) मुख्यालय में बैठक चल रही है. बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा होने की बात कही जा रही है.

बता दें कि विधानसभा चुनावों के बाद हुए एग्‍जिट पोल में भारतीय जनता पार्टी को भारी नुकसान होने की बात कही जा रही है. अधिकांश एक्‍जिट पोल का कहना है कि छत्‍तीसगढ़ में त्रिशंकु विधानसभा की स्‍थिति होगी तो मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस से कांटे की टक्‍कर हो सकती है. कुछ पोल में तो मध्‍य प्रदेश में बीजेपी को सत्‍ता से बेदखल होने की बात कही जा रही है. वहीं लगभग सभी एग्‍जिट पोल में राजस्‍थान में बीजेपी को सत्‍ता से बाहर होने की बात कही जा रही है. माना जा रहा है पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह सभी महासचिवों से विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन का फीडबैक लेंगे और उसके आधार पर पार्टी की आगे की रणनीति तय की जाएगी.

बैठक में पार्टी के सभी महासचिव राम माधव, भूपेंद्र यादव, अरुण सिंह, कैलाश विजयवर्गीय, सरोज पांडेय, अनिल जैन आदि मौजूद हैं.