मोदी के चार साल के कार्यकाल को कांग्रेस ने बताया विश्वासघात, भड़की बीजेपी

मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर देश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने हमला बोलते हुए इसे विश्वासघात का चार साल बताया है।

  |   Updated On : May 23, 2018 07:07 PM
अशोक गहलोत और संबित पात्रा

अशोक गहलोत और संबित पात्रा

नई दिल्ली:  

मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर देश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने हमला बोलते हुए इसे विश्वासघात का चार साल बताया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मौजूदा सरकार पर हमला बोलते हए कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत ने कहा मोदी सरकार के 4 साल जनता से विश्वासघात जैसा है। गौरतलब है कि पीएम मोदी ने 26 मई 2014 को पीएम पद की शपथ ली थी।

इन चार सालों के शासन के दौरान मोदी सरकार के असफलताओं को जनता के बीच लाने के लिए कांग्रेस ने एक योजना बनाई है जिसके तहत पूरे देश में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और प्रभारी विरोध प्रदर्शन करेंगे।

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि इस सरकार से देश का कोई भी वर्ग खुश नहीं है। गहलोत ने कहा इस सरकार से किसान, व्यापारी, कारोबारी से लेकर आम जनता तक नाराज है। इनकी कथनी और करनी में बड़ा फर्क है।

मोदी सरकार के चार साल के शासन को विश्वासघात कहने पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, 2004 से 2014 तक 12-14 लाख करोड़ लूट कर अब कांग्रेस विश्वासघात दिवस मनाएगी।

उन्होने कहा, आजादी के बाद भी 18,000 गांव में जहाँ बिजली नहीं पहुंची थी, 50% लोगों का बैंक में अकाउंट नहीं था और अब कांग्रेस विश्वासघात दिवस मनाएगी।

और पढ़ें: वेदांता समूह के खिलाफ प्रदर्शन में पुलिस की गोली से 11 की मौत

राहुल गांधी पर हमला बोलते हए पात्रा ने कहा, 'अपने असफलताओं और अक्षमताओं को राहुल गाँधी RSS नाम को लेकर छुपने का प्रयास करते है। ये सच है राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष पद विरासत में मिला है लेकिन सूझ-बूझ और समझ विरासत में नहीं मिल सकती।'

गौरतलब है कि आए दिन राहुल गांधी पीएम मोदी और राहुल गांधी में देश की मौजूदा परिस्थिति को लेकर निशाना साधते रहते हैं।

और पढ़ें: पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, अब तक 20 लोग घायल

First Published: Wednesday, May 23, 2018 04:54 PM

RELATED TAG: Modi Govt Four Years, Ashok Gehlot, Rahul Gandhi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो