मोदी सरकार के 3 साल पर योगी बोले, पहली बार लगा जनता की सरकार है

मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज़ादी के बाद पहली बार लग रहा है कि देश में जनता की सरकार आई है।

  |   Updated On : May 26, 2017 02:17 PM

नई दिल्ली:  

मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज़ादी के बाद पहली बार लग रहा है कि देश में जनता की सरकार आई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का तीन साल का कार्यकाल सफल रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 26 मई, 2014 को देश के प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लिया था। आज उनकी सरकार को तीन साल पूरे हो गए हैं। इस अवसर पर बीजेपी जगह-जगह कार्यक्रम भी कर रही है।

उन्होंने मोदी सरकार की कई परियोजनाओं की तारीफ की और कहा कि कोई भी सरकार गरीबों के लिए इतनी योजना लेकर नहीं आई है। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी के शासन में भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा।

और पढ़ें: 3 साल मोदी सरकार: जश्न में डूबा शेयर बाज़ार, सेंसेक्स 31,000 पार पहुंचा रिकॉर्ड ऊंचाई पर

गोरखपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने अपनी सरकार की भी चर्चा की और कहा कि यूपी के गांव-गांव को पक्की सड़कों से जोड़ेंगे और देश के विकास में राज्य का बड़ा योगदान होगा।

और पढ़ें: पीएम मोदी ने ढोला सदिया पुल असम के मशहूर गायक भूपेन हजारिका के नाम किया

सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार से गोरखपुर, कुशीनगर, आजमगढ़ और वाराणसी के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। बृहस्पतिवार को सीएम योगी ने कुशीनगर में टीकाकरण की शुरुआत की। जहां उन्होंने मुसहर बस्ती में जापानी इंसेफ्लाइटिस (जेई), एक्यूट इंसेफ्लाइटिस सिंड्रोम (एईएस) और कालाजार के टीकाकरण की शुरुआत की। बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री इस बीमारी के लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया था।

और पढ़ें: सहारनपुर हिंसा: सुप्रीम कोर्ट का SIT पर जल्द सुनवाई से इंकार, राहुल गांधी को दौरे की नहीं मिली इजाजत

First Published: Friday, May 26, 2017 02:02 PM

RELATED TAG: 3 Years Of Modi Government, Nda, Yogi Adityanath,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो