प. बंगाल: पश्चिमी मिदनापुर में टीएमसी कार्यालय में धमाका, 2 लोगों की मौत, कई घायल

पश्चिम बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर जिले में सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय में हुए धमाके में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

  |   Updated On : August 23, 2018 01:50 PM
धमाके के बाद टीएमसी कार्यालय में मलबा (फोटो - न्यूज स्टेट)

धमाके के बाद टीएमसी कार्यालय में मलबा (फोटो - न्यूज स्टेट)

मिदनापुर:  

पश्चिम बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर जिले में सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय में हुए धमाके में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। धमाका इतना जबरदस्त था कि दफ्तर के साथ ही वहां मौजूद 2 लोगों के भी चिथड़े उड़ गए।घायल हुए 3 लोगों को मिदनापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक गुरुवार की सुबह नारायण गढ़ इलाके में हुए इस तेज धमाके से पूरा इलाका दहल उठा। घटना के बाद लोगों को पता चला कि विस्फोट टीएमसी के दफ्तर में हुआ है जिसके बाद लोगों ने वहां से घायलों को उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया।

और पढ़ें: पश्चिम बंगाल की शिक्षा व्यवस्था की बड़ी लापरवाही आई सामने, असली 'मिल्खा सिंह' की जगह किताब में लगा दी फरहान की तस्वीर

वहां के स्थानीय लोगों के मुताबिक धमाका टीएमसी कार्यालय में रखे बमों से ही हुआ था जिसके बाद कंक्रीट से बना दफ्तर पूरी तरह ध्वस्त हो गया। वहीं पार्टी नेताओं ने बम होने की बात को खारिज करते हुए कहा कि धमाका दफ्तर परिसर में रखे सिलेंडर की वजह से हुआ है।

और पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस पर स्वतंत्र बने रहने के लिए ममता बनर्जी ने दिया ये 'मंत्र'

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और अभी साफ नहीं हो पाया है कि धमाके की असली वजह क्या है।

First Published: Thursday, August 23, 2018 01:29 PM

RELATED TAG: West Bengal, Tmc Party Office, Blast At Tmc Party Office,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो