logo-image

World Cup: सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर सरफराज अहमद ने कहा- जम्हाई लेना सामान्य है, मैंने कोई पाप नहीं किया

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद को भारत के खिलाफ ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर हुए मुकाबले में जम्हाई लेते हुए देखा गया, जिसके बाद भी उनकी बहुत आलोचना हुई.

Updated on: 24 Jun 2019, 11:10 PM

लंदन:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद को भारत के खिलाफ ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर हुए मुकाबले में जम्हाई लेते हुए देखा गया, जिसके बाद भी उनकी बहुत आलोचना हुई. भारत ने मैच 89 रनों से जीता और सोशल मीडिया पर भी सरफराज पर ट्रॉल बने. हालांकि, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार को जीत दर्ज करने के बाद पाकिस्तान के कप्तान ने उस घटना पर बयान दिया.

ये भी पढ़ें: World Cup: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले इंग्लैंड को प्रैक्टिस कराते दिखे अर्जुन तेंदुलकर

सरफराज ने मैच के बाद कहा, 'जम्हाई लेना आम बात है. मैंने कोई पाप नहीं किया. अगर लोग मेरे जम्हाई लेने से पैसे कमा रहे हैं तो यह अच्छी बात है.' हैरिस सोहेल की 89 रनों की दमदार पारी की बदौलत पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को 49्न रनों से मात दी.

और पढ़ें: World Cup: निराशाजनक रही विश्व कप से दक्षिण अफ्रीका असमय विदाई

सरफराज ने कहा, 'हैरिस सोहेल ने दमदार प्रदर्शन किया. हमने इस मैच के लिए टीम में बदलाव किए, कुछ मैच पहले हम दूसरे खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरे थे. कभी-कभी बदलाव टीम के लिए अच्छा होता है. जिस तरह से हैरिस ने बल्लेबाजी की, वह मैच में खेलने के लिए भूखे हैं. वह अहम कड़ी साबित हुए और उन्होंने मैच पलटा. अंतिम 15 ओवरों में उन्होंने जोस बटलर की तरह बल्लेबाजी की.' पाकिस्तान का अगला मैच बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ होगा.