logo-image

World Cup 2019: विराट कोहली को उनके स्कूल ने भेजी मिट्टी, जानिए क्या है कारण

स्टार स्पोर्ट्स ने एक खास ट्वीट करके बताया कि उत्तम नगर स्थित विशाल भारती स्कूल ने भारतीय कप्तान को आशीर्वाद देने के लिए लंदन में उनके लिए स्कूल की मिट्टी भेजी है.

Updated on: 11 Jun 2019, 12:59 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड एंड वेल्स में जारी विश्व कप (ICC World Cup 2019) में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे विराट कोहली को आशीर्वाद देने के लिए उनके पूर्व स्कूल ने एक नायाब तरीका अपनाया है. स्टार स्पोर्ट्स ने एक खास ट्वीट करके बताया कि उत्तम नगर स्थित विशाल भारती स्कूल ने भारतीय कप्तान को आशीर्वाद देने के लिए लंदन में उनके लिए स्कूल की मिट्टी भेजी है. बता दें कि विराट कोहली ने अपनी शुरवाती शिक्षा पश्चिम विहार के विशाल पब्लिक स्कूल में पूरी की है. अब जब विराट कोहली इंग्लैंड में चल रहे हैं वर्ल्ड कप 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे है तो ऐसे में उनके पुराने स्कूल ने उन्हें स्कूल की मिट्टी भेज, मिट्टी के प्रति उनके कर्तव्य को याद दिलाया है.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के इस पूर्व कप्तान ने की भारतीय टीम की तारीफ, पाकिस्तानी टीम को लकेर की बड़ी भविष्वाणी

स्कूल के मुताबिक पूरे देश की तरह स्कूल भी चाहता है कि विराट वर्ल्ड कप अपने हाथों में उठाऐं. इसी भावना को याद दिलाने के लिए ये मिट्टी उन्हें भेजी गई है. विराट को क्लास 8th में साइंस पढ़ाने वाली टीचर लूसी से जब न्यूज़ नेशन ने खास बातचीत की तो उन्होंने बताया कि विराट पढ़ाई और क्रिकेट दोनो मैं बचपन से ही अच्छा था और पूरा स्कूल मानता है कि विराट भारत को उसका तीसरा वर्ल्ड कप ज़रूर दिलवाएगा.