World Cup: भारत से हारने के बाद खिलाड़ियों की खिंचाई पर भड़के शोएब मलिक, कही यह बड़ी बात

IANS  |   Updated On : June 18, 2019 04:19:51 PM
भारत से हारने के बाद खिलाड़ियों की खिंचाई पर भड़के शोएब मलिक

भारत से हारने के बाद खिलाड़ियों की खिंचाई पर भड़के शोएब मलिक (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने भारत के खिलाफ मिली हार के बाद उनकी आलोचना कर रही पाकिस्तान (Pakistan) की मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया. पाकिस्तान (Pakistan) की मीडिया ने यह दावा किया मैनचेस्टर में भारत के खिलाफ होने वाले महामुकाबले से पहले शोएब बाकी टीम के साथ पार्टी कर रहे थे और हुक्का पिया. भारत ने मैच को डकवर्थ-लुइस नियम के आधार पर 89 रनों से जीता और तब से सोशल मीडिया पर सभी खिलाड़ियों की आलोचना हो रही है. खिलाड़ियों के फिटनेस पर सवाल उठाया गया और यह भी कहा गया कि इतने महत्वपूर्ण मैच से पहले सभी खिलाड़ी पार्टी कैसे कर सकते हैं. 

शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने हालांकि, कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल पार्टी की वीडियो 13 जून की है.

और पढ़ें:  World Cup: बांग्लादेश से हार के बाद भड़के जेसन होल्डर, इनके सर फोड़ा हार का ठीकरा

शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने ट्वीट किया, 'कब पाकिस्तान (Pakistan) मीडिया को हमारे कोर्ट द्वारा प्रतिबद्ध किया जाएगा. मैं अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 20 वर्षो से भी अधिक समय से अपने देश की सेवा कर रहा हूं और यह दुखद है कि मुझे अब भी अपने व्यक्तिगत जीवन पर स्पष्टीकरण देना पड़ा रहा है. वह वीडियो 13 जून की है, 15 जून की नहीं.'

उन्होंने इस बात पर भी नाराजगी जाहिर की कि उनकी पत्नी और भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को भी निशाना बनाया जा रहा है.

शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने कहा, 'सभी खिलाड़ियों की ओर से मैं मीडिया से विनती और लोगों से विनती करुंगा कि हमारे परिवार का सम्मान करें और उन्हें बेवजह इस चर्चा में नहीं खींचा जाना चाहिए. यह करना अच्छा नहीं है.'

और पढ़ें: World Cup: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले साउथ अफ्रीकी टीम खुश, जानें क्या है कारण

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने हालांकि, इस मुद्दे पर पहले ही बयान देते हुए यह साफ कर दिया है कि किसी भी खिलाड़ी ने भारत के खिलाफ हुए मैच से पहले कर्फ्यू का उल्लंघन नही किया.

First Published: Jun 18, 2019 04:18:15 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो