World Cup 2019, IND vs PAK: जब नॉट आउट होने के बावजूद मैदान से बाहर गए विराट कोहली

IANS  |   Updated On : June 17, 2019 06:38:50 AM
INDvPAK: जब नॉट आउट होने के बावजूद मैदान से बाहर गए विराट कोहली (IANS)

INDvPAK: जब नॉट आउट होने के बावजूद मैदान से बाहर गए विराट कोहली (IANS) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

ICC Cricket World Cup, India VS Pakistan: क्रिकेट के मैदान में ऐसा बहुत कम होता है, जब किसी बल्लेबाज को अम्पायर ने आउट नहीं दिया और वह पवेलियन की तरफ चल देता है. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पाकिस्तान के साथ हुए विश्व कप मुकाबले के दौरान भी ऐसा ही कुछ किया. विराट कोहली (Virat Kohli) का इस तरह मैदान से बाहर जाना कमेंटेटरों के बीच भी चर्चा का विषय बना रहा. विराट कोहली (Virat Kohli) को अम्पायर ने 314 के कुल योग पर मोहम्मद आमिर की गेंद पर विकेट के पीछे कैच आउट भी नहीं दिया था, लेकिन वह खुद को आउट मानकर पवेलियन की तरफ चले गए.

और पढ़ें: IND vs PAK: मैनचेस्टर में हिटमैन ने तोड़ा धोनी का रिकॉर्ड, विराट कोहली हुए पीछे, देखे आंकड़े

पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने विराट कोहली (Virat Kohli) के कैच आउट की अपील की थी लेकिन अम्पायर ने कोई रुचि नहीं दिखाई. इसी बीच, विराट कोहली (Virat Kohli) ने खुद को आउट मानकर पवेलियन की राह पकड़ ली.विराट कोहली (Virat Kohli) 77 के निजी योग पर पवेलियन लौटे. बाद में वह विकेट आमिर के खाते में जुड़ा.

विराट कोहली (Virat Kohli) जब पवेलियन लौटे थे, तब भारत ने पांच विकेट पर 314 रन बनाए थे. दो ओवर बचे थे. इसके बाद विजय शंकर (नाबाद 15) और केदार जाधव (नाबाद 9) ने स्कोर को 336 रनों तक पहुंचाया.

और पढ़ें: IND Vs PAK: इमरान खान के पाकिस्तान को मोदी और सरफराज अहमद के पाकिस्‍तान को रोहित शर्मा ने धोया

रोहित शर्मा (140) के करियर के 24वें शतक और लोकेश राहुल (57) तथा कप्तान विराट विराट कोहली (Virat Kohli) (77 ) के शानदार अर्धशतकों की मदद से भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर जारी आईसीसी विश्व कप-2019 मुकाबले में पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 337 रनों की चुनौती रखी है.

First Published: Jun 16, 2019 11:59:16 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो