Sania Mirza Vs Veena Malik : सानियां मिर्जा बोलीं, ' मैं पाकिस्‍तान की मां नहीं हूं..'

News State Bureau  |   Updated On : June 22, 2019 06:10:23 AM
Sania Mirza Vs Veena Malik

Sania Mirza Vs Veena Malik (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

विश्‍व कप के महामुकाबले में रविवार को पाकिस्‍तान की हार के बाद वहां हाहाकर मचा हुआ है. टीम इंडिया ने मैनचेस्‍टर में पाकिस्‍तान को 89 रन से हराकर विश्‍व कप में उसके खिलाफ लगातार सातवीं जीत दर्ज की. इस मैच में टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के पति शोएब मलिक 0 पर आउट हो गए थे. इसके बाद भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) मैच के बाद एक वीडियो Viral होने लगा, जिसको देख कहा जा रहा है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी शनिवार की रात इंग्लैंड में डिनर के लिए एक रेस्तरां में गए थे, जबकि अगले दिन भारत से मैच था. इस विडियो के बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी फिटनेस की बिल्कुल चिंता नहीं की.

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) ने सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की जंक फूड वाले रेस्तरां में अपने बच्चे को ले जाने की आलोचना की थी. फिर क्‍या था टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और वीना मलिक (Veena Malik)की सोशल मीडिया पर जंग शुरू हो गई. अब ये जंग खूब वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ेंः INDvPAK: 'हार के भूत' से बुरी तरह डरे हुए थे पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान, सरफराज को दी थी ये सलाह

वीना मलिक ने ट्वीट कर लिखा था- सानिया, मैं वास्तव में आपके बच्चे के लिए बहुत चिंतित हूं, आप लोग अपने बच्चे के साथ शीशी पैलेस में हैं. क्या यह खतरनाक नहीं है? जहां तक मुझे जानकारी है कि आर्ची जंक फूड के लिए पहचान रखता है और यह किसी एथलीट और बच्चे के लिए ठीक नहीं है. क्या आपको यह पता नहीं है आप खुद एक एथलीट हैं और मां भी. "

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने वीना मलिक को उनके ट्वीट के लिए मुंहतोड़ जवाब दिया है. इसके जवाब में सानिया ने लिखा- 'वीना मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस लेकर नहीं गई थी. इन सबके लिए आपको और बाकी दुनिया को चिंता नहीं होनी चाहिए क्योंकि मैं अपने बच्चे का ख्याल किसी से भी कम नहीं रखती हूं. दूसरी बात यह कि मैं पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की न तो डाइटीशियन हूं और न ही उनकी मां, प्रिंसिपल या शिक्षक. '

यह भी पढ़ेंः VIDEO: भारत से हार के बाद पाकिस्‍तान में हाहाकार, टूट रहे टीवी सेट

सानिया के ट्वीट का वीना ने फिर जवाब देते हुए लिखा- यह जानकर अच्छा लगा कि बच्चा आपके साथ नहीं था. क्या मैंने ये कहा था कि आप पाकिस्तानी टीम की डाइटीशियन या मां हैं? मैंने ये कहा कि आप एक एथलीट हैं और आपको पता होना चाहिए कि फिटनेस कितनी अहम है और क्या आप एक क्रिकेटर की पत्नी नहीं हैं? आपको उनकी सेहत की भी चिंता करनी चाहिए? क्या मैं गलत कह रही हूं?

यह भी पढ़ेंः World Cup: भारत से हारने के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का जमकर उड़ा मजाक, देखें कैसे

इसके बाद सानिया ने एक और ट्वीट किया लेकिन बाद में उसे डिलीट कर दिया. जिसका स्क्रीनशॉट खुद वीना मलिक ने शेयर किया. इस ट्वीट में सानिया ने कहा था, 'हमें पता है कि कब सोना है, जागना है और क्या खाना है. सबसे अहम और चिंता की बात यह है कि आपने पत्रिकाओं के कवर पेज के लिए जो कुछ किया है वो बच्चों के लिए बहुत शालीन नहीं है. क्या आपको नहीं पता है कि यह खतरनाक है? लेकिन हमारी चिंता के लिए आपका बहुत शु्क्रिया. '

First Published: Jun 18, 2019 02:50:25 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो