BREAKING NEWS
  • चंद्रबाबू नायडू आवास विवाद में तेलुगुदेशम पार्टी ने YSR Congress पर लगाए ये आरोप- Read More »
  • World Cup, NZ vs SA Live: दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को दिया 242 रनों का आसान लक्ष्य- Read More »
  • मुखर्जी नगर हिंसा मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को लगाई फटकार- Read More »

World Cup: क्या भारत-न्यूजीलैंड के मैच में बारिश डालेगी खलल, जानें क्या कहता है मौसम विभाग

News State Bureau  |   Updated On : June 13, 2019 01:31 PM
World Cup: क्या भारत-न्यूजीलैंड के मैच में बारिश डालेगी खलल?

World Cup: क्या भारत-न्यूजीलैंड के मैच में बारिश डालेगी खलल?

नई दिल्ली:  

आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup) के 18वें मैच में आज भारत और न्यूजीलैंड (New Zealand) की टीमें नॉटिंघम (Nottingham) के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर भिड़ने को तैयार है. हालांकि इस मैच पर मौसम के मुसीबत भरे बादलों का साया छाया हुआ है. विश्व कप (World Cup) में अब तक 3 मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं और मौसम विभाग की मानें तो नॉटिंघम (Nottingham) में भी बारिश होने के काफी आसार हैं. एक्यूवेदर की रिपोर्ट के अनुसार नॉटिंघम (Nottingham) में बुधवार को 80 फीसदी बारिश का अनुमान है. इतना ही नहीं मौसम विभाग के अनुसार यह बारिश लगातार होने की बजाय बीच-बीच में अपनी मौजूदगी का एहसास दिलाती रहेगी.

अगर आज के मैच में ऐसा होता है भारत का इंग्लैंड के मैदान पर न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ अपना इतिहास बदलने का सपना अधूरा रह जाएगा. बता दें कि इंग्लैंड के मैदान पर भारत ने न्यूजीलैंड (New Zealand) को कभी भी मात नहीं दी हैं.

और पढ़ें: शिखर धवन की जगह लेने गए ऋषभ पंत नहीं होंगे ड्रेसिंग रूम में, जानें क्‍यों?

गौरतलब है कि आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup)-2019 को शुरु हुए 13 दिन ही हुए और इतने ही दिनों में बारिश के कारण तीन मैच रद्द हो गए हैं. मंगलवार को काउंटी ग्राउंड पर बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाले मैच बिना एक भी गेंद फेंके बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था.

इससे पहले बारिश की वजह 7 जून को भी श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच रद्द हो गया था. सोमवार को भी वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था.

और पढ़ें: World Cup: ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 41 रनों से हराया, मो. आमिर की सारी मेहनत बेकार

इस विश्व कप (World Cup) में अभी तक सबसे ज्यादा मैच बारिश के कारण रद्द हुए हैं. इससे पहले किसी और विश्व कप (World Cup) में इतने मैच बारिश के कारण रद्द नहीं हुए थे. फैन्स चाहेंगे कि आज के मैच में बारिश का साया न पड़े लेकिन मौसम को देखते हुए यही कहा जा सकता है कि नॉटिंघम (Nottingham) के मैदान पर बारिश आज आंख-मिचौली खेलेगी.

First Published: Thursday, June 13, 2019 11:42 AM

RELATED TAG: Ind Vs Nz, India Vs New Zealand Weather Forecast, Weather In Nottingham, Ind Vs Nz Weather Prediction, Icc World Cup 2019, Indian Cricket Team, New Zealand Cricket Team,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो