logo-image

World Cup: हार से बौखलाए पाकिस्तानी फैन्स को आमिर का संदेश, अपनी हद में रहें

भारत के खिलाफ हाईवोल्टेज मैच में 40 रन देकर तीन विकेट लेने वाले मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने कहा कि प्रशंसकों को हार के बाद आलोचना करने का पूरा अधिकार है

Updated on: 18 Jun 2019, 07:37 PM

नई दिल्ली:

भारत के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले गए विश्व कप (World Cup) मुकाबले में सराहनीय प्रदर्शन के बावजूद पाकिस्तान (Pakistan) की हार टालने में नाकाम रहे पेसर मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने प्रशंसकों से कहा है कि वे सोशल मीडिया पर आलोचना करते वक्त अपनी सीमाएं न लांघें. भारत के खिलाफ हाईवोल्टेज मैच में 40 रन देकर तीन विकेट लेने वाले मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने कहा कि प्रशंसकों को हार के बाद आलोचना करने का पूरा अधिकार है लेकिन उन्हें खिलाड़ियों के लिए अपशब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए.

मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने ट्वीटर पर लिखा, 'कृपया खिलाड़ियों के लिए अपशब्दों का प्रयोग न करें. आप खिलाड़ियों की आलोचना करें, उसके लिए आप आजाद हैं. इंशाअल्लाह हम वापसी करेंगे और इसके लिए हमें अपको समर्थन और सहयोग की जरूरत है.'

और पढ़ें: World Cup: भारत से हारने के बाद खिलाड़ियों की खिंचाई पर भड़के शोएब मलिक, कही यह बड़ी बात

ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले विश्व कप (World Cup) मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान (Pakistan) को 89 रनों से हराया था. यह आईसीसी विश्व कप (World Cup) में भारत की पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ लगातरा सातवीं जीत है.

उस हार के बाद दुनिया भर में रह रहे पाकिस्तान (Pakistan)यों ने टीम के खिलाड़ियों की जमकर आलोचना की और सोशल मीडिया के माध्यम से अपना गुस्सा जाहिर किया. इसे लेकर खिलाड़ी काफी दबाव में हैं.

और पढ़ें: World Cup: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले साउथ अफ्रीकी टीम खुश, जानें क्या है कारण

इसी दबाव को समझते हुए पाकिस्तान (Pakistan) टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने एक बयान जारी कर रहा कि टीम को आने वाले मैचो में अच्छा खेलना होगा और वह ऐसा नहीं कर सकी तो स्वदेश लौटने पर उसकी काफी फजीहत होने वाली है.