logo-image

World Cup 2019: 'चाहे कुछ हो जाए माही भाई की जरूरत पड़ती ही है', टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

चहल ने कहा कि टीम में महेंद्र सिंह धोनी की मौजूदगी बेहद जरूरी है. चहल ने कैप्टन कूल के नाम से चर्चित धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि टीम में धोनी का होना काफी जरूरी है. चहल की मानें तो धोनी के बिना टीम इंडिया का काम ही नहीं चलता.

Updated on: 21 May 2019, 04:25 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में शुरू होने वाले क्रिकेट विश्व कप के लिए आज शाम रवाना हो जाएगी. इंग्लैंड के लिए रवाना होने से पहले इंडिया के कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली ने एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जहां विराट ने कहा कि विश्व कप 2019 उनके जीवन का सबसे बड़ा और मुश्किल टूर्नामेंट है. बता दें कि विराट कोहली पहली बार विश्व कप में टीम इंडिया की कमान संभालेंगे. इससे पहले वे दो बार महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में 2011 और 2015 विश्व कप में खेले थे.

ये भी पढ़ें- Exit Poll में मोदी सरकार को पूर्ण बहुमत मिलने के बाद चेतन भगत ने मोदी विरोधियों से पूछा तीखा सवाल, मिला ये जवाब

विश्व कप के लिए रवाना होने से पहले टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने 'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बातचीत की. जहां चहल ने कहा कि टीम में महेंद्र सिंह धोनी की मौजूदगी बेहद जरूरी है. चहल ने कैप्टन कूल के नाम से चर्चित धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि टीम में धोनी का होना काफी जरूरी है. चहल की मानें तो धोनी के बिना टीम इंडिया का काम ही नहीं चलता. बता दें कि 28 वर्षीय चहल पहली बार विश्व कप टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे. टीम इंडिया के साथ-साथ देश के 130 करोड़ क्रिकेट प्रेमियों को भी चहल से काफी उम्मीदें हैं.

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: मोइन अली को है इस बात का डर! घबराहट में फैंस से कर डाली ये अपील

महेंद्र सिंह धोनी के बारे में बातचीत करते हुए चहल ने कहा, “कुछ भी हो जाए माही भाई जी जरुरत हमें पड़ती है. हम आज भी उनकी सभी बातें मानते हैं. वे जो भी बोलते हैं हम उसे सुनते हैं और जब हम गलत करते हैं तो वे हमें समझाते हैं. जब हम टीम में नए आए थे तब भी धोनी से प्लान डिस्कस करते थे और अब जब भी मैं और कुलदीप कोई प्लान बनाते हैं तो धोनी भाई को जरूर बताते हैं.”