logo-image

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच बनना चाहते हैं रोहित शर्मा? जानें क्या है पूरा माजरा

मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में जब एक पाकिस्तानी पत्रकार ने रोहित से पूछा कि वो एक साथी के नाते पाकिस्तानी बल्लेबाजों को क्या सलाह देना चाहेंगे तो रोहित ने इसका जबाव मजाकिया लहजे में दिया.

Updated on: 19 Jun 2019, 07:07 AM

मैनचेस्टर:

आईसीसी विश्व कप 2019 में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ शतक जमाने वाले भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा है कि वह पड़ोसी मुल्क के बल्लेबाजों की मदद करने को तैयार हैं लेकिन तभी जब वो टीम के कोच बनेंगे. रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ 140 रनों की पारी खेली और टीम के विशाल स्कोर की नींव रखी.

ये भी पढ़ें- World Cup, WI vs BAN: गेल-रसेल हुए फेल तो होप-हेटमायर ने की बांग्लादेश की धुनाई, विंडीज ने बनाए 321 रन

मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में जब एक पाकिस्तानी पत्रकार ने रोहित से पूछा कि वो एक साथी के नाते पाकिस्तानी बल्लेबाजों को क्या सलाह देना चाहेंगे तो रोहित ने इसका जबाव मजाकिया लहजे में दिया. रोहित ने हंसते हुए कहा, "अगर मैं पाकिस्तान का कोच बना तो बिल्कुल बताऊंगा. अभी क्या बताऊं."

ये भी पढ़ें- World Cup: कल इंग्लैंड के सामने अफगानिस्तान की होगी कठिन परीक्षा, एक भी मैच नहीं जीत पाए हैं अफगान

बता दें कि पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और भारत ने इस मौके का फायदा उठाते हुए बोर्ड पर 337 रन टांग दिए. रोहित ने 113 गेंदों पर 140 रनों की पारी खेली. जबाव में पाकिस्तान की टीम 40 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 212 रन ही बना सकी. बारिश के कारण मैच 40 ओवरों का कर दिया गया था और पाकिस्तान को 302 रनों का संशोधित लक्ष्य दिया गया था.