logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

World Cup: आर अश्विन ने टीम इंडिया के लिए कही बड़ी बात, जानें क्या बोले

भारत ने अब तक वर्ल्ड कप (World Cup) के अपने दोनों मैचों में ऑस्ट्रेलिया (Australia) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ प्रभावी जीत दर्ज की है.

Updated on: 12 Jun 2019, 06:18 AM

नई दिल्ली:

भारत की सीमित ओवरों की टीम से बाहर चल रहे ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने मंगलवार को कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली भारतीय टीम मौजूदा वर्ल्ड कप (World Cup) में उसी तरह दबदबा बनाएगी जैसे ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने 2003 और 2007 में किया था. भारत ने अब तक वर्ल्ड कप (World Cup) के अपने दोनों मैचों में ऑस्ट्रेलिया (Australia) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ प्रभावी जीत दर्ज की है.

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) फाउंडेशन के लॉन्च के बाद इस ऑफ स्पिनर ने कहा, 'भारत मौजूदा वर्ल्ड कप (World Cup) में उसी तरह दबदबा बनाएगा जैसे ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने 2003 और 2007 में बनाया था.'

और पढ़ें: World Cup: टीम इंडिया के लिए राहत की खबर, जारी हुई शिखर धवन की मेडिकल रिपोर्ट

तमिलनाडु के इस क्रिकेटर ने कहा कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की भारतीय स्पिन जोड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने कहा, 'चहल और कुलदीप पिछले काफी समय से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. चहल ने वर्ल्ड कप (World Cup) में भी अच्छा प्रदर्शन किया है.'

आजकल ऑफ स्पिनरों को अंतिम एकादश में अधिक प्राथमिकता नहीं मिलती लेकिन रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने कहा कि चीजें जल्द ही बदलेंगी.

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) नॉटिंगमशर की ओर से काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए 23 जून को इंग्लैंड रवाना होंगे. पिछली बार वह वोरसेस्टरशर की ओर से खेले थे.

और पढ़ें: World Cup: मिस्बाह ने की भविष्यवाणी, पाकिस्तान नहीं इस टीम को बताया जीत का दावेदार

उन्होंने कहा, 'काउंटी टीम नॉटिंगमशर की ओर से खेलने के लिए मैं 23 जून को इंग्लैंड जाऊंगा. देखते हैं वहां क्या होता है.'

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने इस बीच आठ युवा खिलाड़ियों को चुना जिन्हें उनके और उनकी पत्नी प्रीति द्वारा चलाए जा रहे फाउंडेशन की ओर से छात्रवृत्ति और किट्स मुहैया कराई जाएंगी.