BREAKING NEWS
  • राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी का निधन- Read More »
  • टीएमसी मंगलवार को राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण का जवाब देगी- Read More »
  • बाबा राम-रहीम को पैरोल पर रिहा करने के लिए हरियाणा पुलिस ने की सिफारिश, जानिए क्यों- Read More »

World Cup: भारत-न्यूजीलैंड का मैच रद्द होने के बाद केन विलियमसन का बयान, कहा- चार दिन से नहीं देखा सूरज

IANS  |   Updated On : June 14, 2019 06:27 AM
image courtesy- blackcaps/ twitter

image courtesy- blackcaps/ twitter

नॉटिंघम:  

भारत और न्यूजीलैंड के बीच गुरुवार को यहां के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर मैच खेला जाना था जो बारिश के कारण रद्द हो गया. इस मैच के बाद कीवी टीम के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि वह इस शहर में चार दिन से हैं और चार दिन से उन्होंने सूरज नहीं देखा, इसलिए मैच रद्द होने से वो ज्यादा हैरान नहीं हैं. यह इस विश्व कप का चौथा मैच जो रद्द हुआ है. अभी तक भारत और न्यूजीलैंड की टीमों को इस विश्व कप में हार नहीं मिली है. इस मैच में किसी एक टीम का विजयी क्रम टूट सकता था लेकिन बारिश ने ऐसा होने नहीं दिया.

ये भी पढ़ें- World Cup: 16 जून को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच पर भी छाए संकट के बादल, हो सकती है बारिश

मैच रद्द होने की घोषणा के बाद विलियम्सन ने कहा, "हम यहां चार दिन से हैं और हमने सूरज नहीं देखा है इसलिए इस मैच के रद्द होने से ज्यादा हैरान नहीं हूं. यह अच्छी स्थिति नहीं है लेकिन साथ ही हमें कुछ समय आराम से बिताने को भी मिल गया जो जरूरी था. हमें ब्रेक मिला है जो मुझे लगता है कि हमारे लिए अच्छा होगा. इसमें हमें अपने आप को तरोताजा करने का मौका मिलेगा."

ये भी पढ़ें- World Cup: भारत और न्यूजीलैंड का मैच बारिश की वजह से रद्द, अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंची टीम इंडिया

विलियम्सन ने टिम साउदी और हेनरी निकोलस की चोट के बारे में कहा, "वह दोनों अच्छी तरह से चोट से उबर रहे हैं." न्यूजीलैंड को इस मैच के रद्द होने से एक अंक मिला है और उसने सात अंकों के साथ अपनी पहले स्थान पर अपनी स्थिति को मजबूत कर लिया है.

First Published: Thursday, June 13, 2019 09:32 PM

RELATED TAG: 2019 Cricket World Cup, 2019 Icc Cricket World Cup, Cricket, Cricket World Cup 2019, Cricket World Cup 2019 India, Cricket World Cup 2019 New Zealand, Hotstar, Icc Cricket World Cup 2019, Ind Vs Nz, India New Zealand Rain, India Vs New Zealand, India Vs N,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो