logo-image

World Cup, PAK vs SL: बारिश के कारण रद्द हुआ पाकिस्तान-श्रीलंका मैच, दोनों टीमों को मिला 1-1 अंक

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 का 11वां मैच आज ब्रिस्टल के मैदान में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा है. दोनों ही टीमों का यह तीसरा मैच है.

Updated on: 08 Jun 2019, 06:49 AM

नई दिल्ली:

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 का 11वां मैच आज ब्रिस्टल के मैदान में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला मैच लगातार तेज बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया है. ब्रिस्टल में बारिश का हाल ऐसा रहा कि मैच का टॉस भी नहीं हो सका. बारिश के कारण रद्द होने वाला यह इस सीजन का पहला मैच है.

इसी के साथ दोनों टीमों को 1-1 अंक दिया गया है. दोंनों ही टीमों का यह तीसरा मैच था. पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों ही टीमों ने अपने दो मुकाबलों में से एक में जीत हासिल की है और एक-एक मैच में दोनों को हार का सामना करना पड़ा है. जबकि इनका तीसरा मैच बारिश के कारण रद्द हो गया.

जहां एक ओर पाकिस्तान अपने अपने मुकाबले में वेस्टइंडीज के हाथों पहला मैच हार गया था तो वहीं दूसरी ओर पाक ने दूसरे मैच में इंग्लैंड को हराकर बड़ा उलटफेर किया था. उधर, श्रीलंका अपने पहले मैच में न्यूजीलैंड के हाथों हार गया था तो दूसरे मैच में उन्होंने अफगानिस्तान पर शानदार जीत दर्ज की थी.

calenderIcon 14:40 (IST)
shareIcon

दोंनों ही टीमों का यह तीसरा मैच है. पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों ही टीमों ने अपने दो मुकाबलों में से एक में जीत हासिल की है और एक-एक मैच में दोनों को हार का सामना करना पड़ा है. 

calenderIcon 14:40 (IST)
shareIcon

फिलहाल ब्रिस्टल में तेज बारिश की वजह से अभी तक टॉस भी नहीं हो सका है. 



calenderIcon 14:40 (IST)
shareIcon

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 का 11वां मैच आज ब्रिस्टल के मैदान में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा है.

calenderIcon 14:40 (IST)
shareIcon

नमस्कार, स्वागत है आपका न्यूज स्टेट के आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 लाइव ब्लॉग में.