logo-image

IND vs PAK: शोएब अख्तर को टीम इंडिया से नहीं बल्कि इस बात का सता रहा सबसे ज्यादा डर

तस्वीर में आप देखेंगे कि बाकी के एक्सपर्ट्स नाव में सवार हैं. हाल ही में संन्यास लेने वाले भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने इस फोटो को रीट्वीट किया है.

Updated on: 15 Jun 2019, 07:27 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर पर बारिश का डर किस कदर हावी है, इसका अंदाजा उनके एक ट्वीट से लगाया जा सकता है, जिसके साथ उन्होंने एक रोचक फोटो शेयर किया है. अख्तर ने भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को होने वाले मुकाबले से पहले जो फोटो ट्वीट किया है, उसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनके पाकिस्तानी समकक्ष सरफराज अहमद टॉस के बाद तैरते हुए पवेलियन लौट रहे हैं.

ये भी पढ़ें- World Cup: अंगूठे में भयानक चोट के बाद भी ये मुश्किल काम करते दिखे शिखर धवन, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

इतना ही नहीं तस्वीर में आप देखेंगे कि बाकी के एक्सपर्ट्स नाव में सवार हैं. हाल ही में संन्यास लेने वाले भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने इस फोटो को रीट्वीट किया है. भारत और पाकिस्तान का मैच मैनचेस्टर के ओल्ड टाफर्ड मैदान पर खेला जाना है और इस मैच के भी बारिश में धुलने की आशंका है.

ये भी पढ़ें- World Cup: कल अफगानिस्तान से भिड़ेगा द. अफ्रीका, दोनों ही टीमों को नहीं मिली है एक भी जीत

इस विश्व कप में अब तक कुल चार मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं और यह एक रिकार्ड है. इसमें पाकिस्तान और भारत के एक-एक मैच शामिल हैं. रविवार को भारत और पाकिस्तान की टीमें सातवीं बार विश्व कप में आमने-सामने होंगी. अब तक भारत हर बार जीता है. लेकिन दोनों टीमों के बीच होने वाले इस मुकाबले में इंद्रदेव को भी जीत मिल सकती है.