logo-image

World Cup: अफगानिस्तान की बखिया उधेड़ने के बाद इयॉन मॉर्गन ने दिया बड़ा बयान, कहा- यकीन नहीं था

मॉर्गन ने मैच के बाद कहा कि आज का दिन हमारे लिए शानदार रहा. विकेट बहुत अच्छी थी. मैं समझता हूं कि हमारे सलामी बल्लेबाजों ने जिस तरह की शुरुआत दिलाई उससे सब शुरू हुआ.

Updated on: 19 Jun 2019, 03:04 PM

मैनचेस्टर:

इंग्लैंड के कप्तान इयॉन मॉर्गन ने अफगानिस्तान के खिलाफ मिली 150 रनों की जीत में अहम भूमिका निभाते हुए शानदार शतक जड़ा. मॉर्गन ने 17 छक्कों की मदद से 71 गेंदों में 148 रन बनाए और पहली पारी में इंग्लैंड को 397 के स्कोर तक पहुंचाया. जवाब में अफगानिस्तान की टीम कुछ खास नहीं कर पाई और उसने निर्धारित 50 ओवर में आठ विकेट खोकर 247 रन बनाए.

मॉर्गन ने मैच के बाद कहा, "आज का दिन हमारे लिए शानदार रहा. विकेट बहुत अच्छी थी. मैं समझता हूं कि हमारे सलामी बल्लेबाजों ने जिस तरह की शुरुआत दिलाई उससे सब शुरू हुआ. जॉनी बेयरस्टो और जोए रूट ने शानदार प्रदर्शन किया और फिर हमने एक दांव खेला जो सही पड़ा."

ये भी पढ़ें- World Cup, NZ vs SA Live: मैदान गीला होने की वजह से टॉस में देरी

मॉर्गन ने कहा, "मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि यह मेरा दिन होगा. मेरी पीठ में परेशानी है और ऐसा लग रहा है कि मैं बूढ़ा हो रहा हूं. ड्रेसिंग रूम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो इस तरह की पारी खेल सकते हैं, लेकिन युवाओं की बराबरी करना शानदार है. मैंने सच में यह नहीं सोचा था कि मैं इस तरह से बल्लेबाजी कर पाऊंगा."

अपनी 71 गेंदों की पारी के दौरान मार्गन ने वनडे में 200 छक्कों के आंकड़े को पार किया. उन्होंने अपने करियर का 13वां शतक लगाया. विश्व कप 2019 में इंग्लैंड का अगला मैच 21 जून को श्रीलंका से होगा.