BREAKING NEWS
  • अब कोई लिंक भेजें तो उसे खोलने से पहले दस बार सोचें, सोशल मीडिया पर बढ़ रही है फर्जी प्रोफाइल की संख्या- Read More »
  • बिहार की बाढ़ और सूखे को केन्द्र राष्ट्रीय आपदा घोषित करे, राजद नेता तेजस्वी बोले- Read More »
  • Sheila Dikshit Funereal LIVE Updates : नेशनल कांफ्रेंस के अध्‍यक्ष उमर अब्‍दुल्‍ला ने शीला दीक्षित को दी श्रद्धांजलि- Read More »

World Cup: बांग्लादेश को लेकर चौकन्ना हुआ ऑस्ट्रेलिया, कोच बना रहे हैं ये प्लान

IANS  |   Updated On : June 20, 2019 06:09 AM
image courtesy- icc/ twitter

image courtesy- icc/ twitter

नॉटिंघम:  

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने बुधवार को कहा कि वे आईसीसी विश्व कप-2019 में आने वाले अपने मैचों में जरूरत पड़ने पर दो स्पिनर भी उतार सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया को गुरुवार को ट्रेंट ब्रिज मैदान पर बांग्लादेश का सामना करना है. ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक चार तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर कदम रखा है. स्पिनर में एडम जैम्पा उनके मुख्य हथियार हैं, लेकिन बीते कुछ मैचों में ऑस्ट्रेलिया ने जाम्पा को बाहर रखा और ग्लैन मैक्सवेल तथा कप्तान एरॉन फिंच ने स्पिन गेंदबाजी की थी.

ये भी पढ़ें- World Cup: टीम इंडिया में वापसी के लिए भुवनेश्वर कुमार की हो रही है जबरदस्त निगरानी, विराट ने कही थी ये बात

जैम्पा के अलावा मौजूदा विजेता के पास नाथन लॉयन भी हैं. लैंगर ने मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा, "यह (चार तेज गेंदबाजों का आक्रमण) बदल भी सकता है, उदाहरण के तौर पर ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर. अगर विकेट सूखी रहे तो हम दो स्पिनरों के साथ भी जा सकते हैं. इस तरह के विकल्प होना अच्छी बात है."

ये भी पढ़ें- World Cup: कल बांग्लादेश से भिड़ेगा ऑस्ट्रेलिया, कंगारुओं का शिकार करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं टाइगर्स

ऑस्ट्रेलिया के मिशेल स्टार्क और पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर इस विश्व कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में संयुक्त रूप से पहले स्थान पर हैं. दूसरे स्थान पर दक्षिण अफ्रीका के इमरान ताहिर हैं. ताहिर शीर्ष-10 में इकलौते स्पिनर हैं. लैंगर ने कहा, "अभी तक इस टूर्नामेंट में तेज गेंदबाजों का दबदबा रहा है. यह अभी तक का ट्रेंड है और इसने काम भी अच्छा किया है, लेकिन अगर बीते कुछ वर्ष देखे जाएं तो स्पिनरों ने काफी सफलता हासिल की है."

First Published: Wednesday, June 19, 2019 10:27 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Icc Cricket World Cup, Icc Cricket World Cup 2019, World Cup, World Cup 2019, Australia, Australia Vs Bangladesh, Aus Vs Ban, Justin Langer,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो