logo-image

World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले सरफराज ने कही बड़ी बात, बताया कैसे मिलेगी जीत

ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए डेविड वॉर्नर के शतक की बदौलत 307 रन बनाए जिसके जवाब में पाकिस्तान (Pakistan) केवल 266 रन ही बना सका और उसे 41 से हार का सामना करना पड़ा.

Updated on: 13 Jun 2019, 02:03 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ लचर फील्डिंग के बाद अपने साथियों से भारत के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड कप के महत्वपूर्ण मैच से पूर्व इस विभाग में सुधार करने के लिए कहा है. ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए डेविड वॉर्नर के शतक की बदौलत 307 रन बनाए जिसके जवाब में पाकिस्तान (Pakistan) केवल 266 रन ही बना सका और उसे 41 से हार का सामना करना पड़ा.

पाकिस्तान (Pakistan) के कैप्टन सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने बुधवार को मैच के बाद कहा, ‘हमने सभी विभागों में कई गलतियां की. मैं अपने क्षेत्ररक्षण से काफी निराश हूं. यह उम्मीद के अनुरूप नहीं रहा. भारत के खिलाफ खेलने से पहले हमें इसमें सुधार के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. भारत के खिलाफ कोई बहाना नहीं चल सकता.’

और पढ़ें: World Cup: क्या ट्रेंट ब्रिज के मैदान पर विराट कोहली तोड़ेंगे सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड, रच सकते हैं इतिहास

पाकिस्तान (Pakistan) ने पिछले सप्ताह खिताब के प्रबल दावेदार इंग्लैंड को हराया था क्योंकि इयोन मोर्गन की टीम की फील्डिंग अच्छी नहीं रही थी.

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ हालांकि भूमिकाएं बदल गईं तथा पाकिस्तान (Pakistan) को कैच टपकाने, लचर फील्डिंग और ओवरथ्रो की वजह से हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान (Pakistan) के लिए हालांकि मैच में कुछ सकारात्मक पक्ष भी रहे जिनमें मोहम्मद आमिर की गेंदबाजी भी है जिन्होंने 30 रन देकर 5 विकेट लिए.

और पढ़ें: विश्व कप के बाद वेस्टइंडीज जाएगी विराट सेना, जानें कैसा है पूरा शेड्यूल

सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने कहा, ‘अगर आप मैच के सकारात्मक पक्षों पर बात करेंगे तो वह मोहम्मद आमिर की गेंदबाजी रही. यह अगले मैच से पहले हमारे लिए काफी अहम है. वह विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं. जब वह गेंद स्विंग कराते हैं तो फिर उनका सामना करना मुश्किल होता है. जब सीम और स्विंग की परिस्थितियां होती हैं तो वह और मुश्किलें पैदा करता हैं.’