ह्यूस्टन पहुंची सिंगर बेयॉन्से, हार्वे तूफान से पीड़ित लोगों की बढ़ाई हिम्मत

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर बेयॉन्से हाल ही में हार्वे तूफान पीड़ितों के बीच पहुंची। वे यहां पर एक चर्च में गई और हार्वे तूफान के पीड़ितों को उन्होंने ढांढस बंधाया।

  |   Updated On : September 09, 2017 05:24 PM
सिंगर बेयॉन्से (फाइल)

सिंगर बेयॉन्से (फाइल)

नई दिल्ली:  

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर बेयॉन्से हाल ही में हार्वे तूफान पीड़ितों के बीच पहुंची। वे यहां पर एक चर्च में गई और हार्वे तूफान के पीड़ितों को उन्होंने ढांढस बंधाया।

एक वेबसाइट के मुताबिक बेयॉन्से ने कहा, 'आज का दिन सुरक्षित बचने की खुशी का जश्न मनाने का दिन है। यह चर्च मेरा घर है।'

उन्होंने अपनी बचपन की याद ताजा करते हुए कहा, 'मैं शायद 9-10 साल की थी जब उस जगह बैठी थी जहां आज मेरी बेटी बैठी है। मैंने अपने पहला सोलो सॉन्ग यहीं पर गाया था।' ह्यूस्टन वासियों के दुख में शामिल होने पहुंची बेयॉन्से ने बताया कि ह्यूस्टन उनका घर है। वहां के लोग उनके परिवार के जैसे हैं।

और पढ़ें: दिलीप कुमार फैंस के मैसेज पर हुए भावुक, उड़ती रही हैं अफवाहें

बता दें कि हाल ही में अमेरिका के ह्यूस्टन में हार्वे तूफान ने काफी तबाही मचाई थी। इसमें 200 के करीब भारतीय छात्र भी फंस गए थे। बाद में उन्हें बचा लिया गया। हार्वे तूफान की तबाही के बाद बेयॉन्से इन लोगों के दर्द में शामिल होने पहुंची हैं।

बेयॉन्से ने ह्यूस्टन के लोगों का आभार भी माना। उन्होंने कहा कि ह्यूस्टन के लोगों ने ही उनके लिए दुआएं मांगी थी जिसकी वजह से आज वे इस मुकाम पर हैं। उन्होंने कहा कि वे ह्यूस्टन के लोगों का आभार जताना चाहती हैं।

और पढ़ें: बॉलीवुड की 'पिंक गर्ल' ने कहा, महिलाओं को खुद 'हीरो' बनने की जरुरत

उपस्थित भीड़ को अपना परिवार मानते हुए गायिका ने कहा, "ह्यूस्टन मेरा घर है। मैं ईश्वर को धन्यवाद देती हूं कि आप और आपके बच्चे सुरक्षित हैं।"

गायिका के साथ उनकी मां टीना नोलेस, बेटी ब्लू आइवी और उनके बैंड की साथी मिशेल विलियम्स भी मौजूद थीं।

First Published: Saturday, September 09, 2017 05:21 PM

RELATED TAG: Singer, Beyonce, Houston, Hurricane Harvey, Harvey,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो