प्रिंस हैरी-मेगन की शाही शादी में इस वजह से शामिल नहीं होंगे उनके पिता

अमेरिकी अभिनेत्री मेगन मार्कल ने पुष्टि की है कि प्रिंस हैरी के साथ उनकी शादी में उनके पिता थॉमस मार्कल नहीं शामिल हो पाएंगे।

  |   Updated On : May 18, 2018 02:16 PM
प्रिंस हैरी और एक्ट्रेस मेगन मार्केल (IANS)

प्रिंस हैरी और एक्ट्रेस मेगन मार्केल (IANS)

लंदन:  

ब्रिटेन के राजघराने में प्रिंस विलियम की शादी के बाद एक और शाही शादी होने वाली है। प्रिंस हैरी हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मार्केल से अगले साल शादी रचाने वाले है।

इसी बीच अमेरिकी अभिनेत्री मेगन मार्कल ने पुष्टि की है कि प्रिंस हैरी के साथ उनकी शादी में उनके पिता थॉमस मार्कल नहीं शामिल हो पाएंगे, जिसका उन्हें दुख है। उन्होंने हालांकि उम्मीद जताई कि इस दौरान उनके पिता को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने का पर्याप्त समय मिलेगा। 

वेबसाइट 'ईडब्ल्यू डॉट कॉम' के मुताबिक, पैलेस की ओर से जारी मेगन के पहले बयान में अभिनेत्री ने अपने पिता के शादी समारोह में शामिल नहीं होने की खबर फैलने के बाद मिले समर्थन भरे संदेशों के लिए आभार जताया है। 

मेगन ने कहा, 'दुख है कि मेरे पिता हमारी शादी में शामिल नहीं होंगे, मैंने हमेशा अपने पिता की परवाह की है और आशा करती हूं कि उन्हें अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा।'

और पढ़ें: #Hiriye: 'रेस 3' के पहले गाने का टीज़र रिलीज़, जैकलीन ने किया पोल डांस

अभिनेत्री ने कहा कि वह समर्थन भरे संदेशों के लिए सबका आभार जताना चाहती है। वह और हैरी शनिवार को अपने खास दिन को साझा करने के लिए बेसब्र हैं। 

टीएमजेड के अनुसार, थॉमस ने बुधवार को कहा था कि उनकी हॉर्ट की सफल सर्जरी हुई है और वह अस्पताल में हैं। 

शाही सूत्रों ने ऑपरेशन की बात की पुष्टि नहीं की है लेकिन कहा कि चिकित्सकीय कारणों से मेगन के पिता शादी में नहीं शामिल हो पाएंगे।

और पढ़ें: बोल्ड कंटेंट से भरपूर 'वीरे दी वेडिंग', सेंसर बोर्ड ने दिया 'A' सर्टिफिकेट

First Published: Friday, May 18, 2018 12:03 PM

RELATED TAG: Meghan Markle, Prince Harry,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो