logo-image

जस्टिन बीबर इन इंडिया: 13 साल के जस्टिन बीबर की पहली परफॉर्मेंस.. जीत लिया था ब्रिटनी स्पीयर्स का भी दिल (VIDEO)

जस्टिन के मुंबई कॉन्सर्ट को लेकर जोरशोर से तैयारियां चल रही हैं। वहीं उनके फैंस काफी उत्सुक हैं। खबरों की मानें तो कॉन्सर्ट में करीब 45 हजार दर्शक आएंगे।

Updated on: 07 May 2017, 01:18 PM

नई दिल्ली:

ग्रैमी अवॉर्ड विनर और केनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर 7 मई को मुंबई आ रहे हैं। वह 10 मई को नवी मुंबई में कॉन्सर्ट करेंगे। जस्टिन ने छोटी उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था और 13 साल की उम्र में उन्होंने मशहूर रिएलिटी शो एक्स फैक्टर (X Factor) में हिस्सा लिया था।

जस्टिन के स्टेज पर जाते ही ऑडियंस ने हूटिंग शुरू कर दी थी। जजों के पैनल में मशहूर सिंगर बिटनी स्पेयर्स भी थीं। एक जज ने पहले ही जस्टिन की तारीफ करते हुए उन्हें क्यूट बोला। इसके बाद जब जस्टिन ने गाना शुरू किया तो दूसरे जज ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद जस्टिन को सिर्फ पियानो की धुन पर गाने को कहा।

ये भी पढ़ें: यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा गया था जस्टिन बीबर का ये गाना...जानें 10 खास बातें

जैसे ही जस्टिन ने अपनी सुरीली आवाज में गाना शुरू किया, सभी हैरान रह गए। जस्टिन ने अपनी आवाज से जजों के साथ-साथ ऑडियंस का भी दिल जीत लिया। इसके बाद ब्रिटनी ने उनसे कहा कि वह बहुत ही ज्यादा प्यारे हैं। यहां तक की जज ने कहा कि उन्हें बीबर में फ्यूचर पॉप स्टार दिख रहा है।

जस्टिन की परफॉर्मेंस को सभी जजों ने हरी झंडी दिखाई। वहीं इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया है। 12,677,594 लोगों ने इस वीडियो को देखा है।

ये भी पढ़ें: जस्टिन बीबर आज पहुंचेंगे मुंबई, सुरक्षा में तैनात होंगे 500 पुलिसकर्मी, ड्रोन से रखी जाएगी नजर

बता दें कि जस्टिन के मुंबई कॉन्सर्ट को लेकर जोरशोर से तैयारियां चल रही हैं। वहीं उनके फैंस काफी उत्सुक हैं। खबरों की मानें तो कॉन्सर्ट में करीब 45 हजार दर्शक आएंगे। वहीं जस्टिन की सुरक्षा को लेकर भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

यहां देखें जस्टिन का वीडियो:

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)