logo-image

निक जोनस ने पूरी की 'जुमांजी' की शूटिंग, जानिए कब होगी रिलीज

फिल्म के पिछले भाग में जोनस के साथ अभिनेताओं ड्वेन जॉनसन, जैक ब्लैक, केविन हार्ट और अभिनेत्री कैरेन गिलान ने काम किया था.

Updated on: 19 Apr 2019, 03:02 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता व गायक निक जोनस ने फिल्म 'जुमांजी : वेलकम टू द जंगल' के सीक्वल की शूटिंग पूरी कर ली है. निक ने ट्वीट किया, "शूटिंग पूरी हुई. एक और शानदार 'जुमांजी' एडवेंचर. आप सबके द्वारा इस साल के अंत में फिल्म देखे जाने का इंतजार नहीं कर सकता."

फिल्म के पिछले भाग में जोनस के साथ अभिनेताओं ड्वेन जॉनसन, जैक ब्लैक, केविन हार्ट और अभिनेत्री कैरेन गिलान ने काम किया था. 'जुमांजी : वेलकम टू द जंगल' 1995 में आई रॉबिन विलियम्स अभिनीत 'जुमांजी' का सीक्वल है.

भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस अभिनय के साथ-साथ गायन करियर पर भी ध्यान दे रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपने भाइयों के साथ 'सकर' और 'कूल' गाने लॉन्च किए.

बता दें कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पिछले साल दिसंबर में भारत में शादी की थी. जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू एवं ईसाई रीति से विवाह संपन्न हुआ था. दोनों की इस शादी में कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो प्रियंका काफी लंबे टाइम बाद 'द स्काई इज पिंक' से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं. जिसे सोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं. प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम भी हैं. इसके अलावा प्रियंका, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई' में भी नजर आ सकती हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)