मैनचेस्टर अटैक: जानिए कौन है सिंगर एरियाना ग्रांडे, कॉन्सर्ट में हुआ धमाका

हॉलीवुड सिंगर एरियाना ग्रांडे ब्रिटेन के मैनचेस्टर में अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान हुए ब्लास्ट के कारण चर्चा में आ गई है।

News State Bureau   |   Updated On : May 23, 2017 10:06 AM

नई दिल्ली:  

हॉलीवुड सिंगर एरियाना ग्रांडे ब्रिटेन के मैनचेस्टर में अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान हुए ब्लास्ट के कारण चर्चा में आ गई है। इस ब्लास्ट में 19 लोगों की मौत हो गई और 50 लोग घायल हो गए। इस हमले ने कॉन्सर्ट में मौजूद लोगों में खौफ से भर दिया। हालांकि खबरों के मुताबिक सिंगर एरियाना ग्रांडे सुरक्षित है।

इसे भी पढ़ें: ब्रिटेन: मैनचेस्टर में एरियाना ग्रैंडे के कॉन्सर्ट पर आतंकी हमला, 19 की मौत

एरियाना ग्रांडे 23 साल की उम्र में ही युवाओं के बीच काफी पॉपुलर है। एरियाना ने अपने करियर की शुरूआत टीवी शो ब्रॉडवे 'म्यूजिकल 13' से की थी। वहीं बतौर सिंगर 2011 में 'Victorious'एल्बम में पहली बार अपने म्यूजिकल करियर की शुरूआत की थी।

हालांकि 2013 में उनके पहले स्टूडियो एल्बम 'Yours Truly'ने उन्हें काफी पहचान दिलाई। इसके बाद से एरियाना ने मुड़कर नहीं देखा। हाल ही में उनके दो नए एल्बम भी जारी हुए है।

इसे भी पढ़ें: एरियाना ग्रैंडे कॉन्सर्ट में हुआ आतंकी हमला, सैलेब्रेटिज़ ने जताया दुख

इसके अलावा एरियाना कई टीवी शो में अपनी अदाकारी के जलवे भी दिखा चुकी है। एरियाना के फैन दुनिया भर में है। एरियाना को तीन अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स, तीन एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवार्ड्स समेत कई अन्य पुरुस्कार मिल चुके है।

एरियाना के पॉपुलर गानों की झलक:-

Side to Side

Love Me Harder

Break Free

Bang Bang

Let Me Love You    

 

First Published: Tuesday, May 23, 2017 09:02 AM

RELATED TAG: Ariana Grande,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो