हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को खिलौना बंदूक तानना पड़ा भारी, पुलिस ने मारी गोली

टीवी शो 'ईआर' में नर्स की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली अमेरिकी एक्ट्रेस वेनेसा मार्केज को साउथ पासाडेना की पुलिस ने गुरुवार को गोली मार दी।

  |   Updated On : September 01, 2018 05:10 PM
एक्ट्रेस वेनेसा मार्केज (फोटो- फेसबुक)

एक्ट्रेस वेनेसा मार्केज (फोटो- फेसबुक)

लॉस एंजेलिस:  

टीवी शो 'ईआर' में नर्स की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली अमेरिकी एक्ट्रेस वेनेसा मार्केज को साउथ पासाडेना की पुलिस ने गुरुवार को गोली मार दी, जिसके चलते उनकी मौत हो गई। अधिकारियों ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की। अधिकारियों को वेनेसा की हालत की जांच करने के लिए मकान मालिक ने फोन कर वेनेसा के घर फरमॉन्ट एवेन्यू के 1100 ब्लॉक में बुलाया था। दोपहर 12 बजे के करीब जब अधिकारी पहुंचे तो उनकी मानसिक हालत ठीक नहीं लग रही थी। अधिकारियों ने पैरामेडिक्स और एक मानसिक स्वास्थ्य चिकित्सक को फोन कर बुलाया और इस बीच एक्ट्रेस से बातचीत करना जारी रखा। 

वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, शेरिफ के लेफ्टिनेंट जो मेंडोजा ने कहा कि करीब 90 मिनट बाद वेनेसा (49) एक बीबी गन (खिलौना बंदूक) के साथ आईं और इसे अधिकारियों पर तान दिया, अधिकारियों ने इसे असली बंदूक समझकर फायरिंग कर दी। 

और पढ़ें: Padma Lakshmi Birthday: विवादों से चर्चा में रहीं सुपरमॉडल पद्मलक्ष्मी, लव लाइफ को लेकर किये थे कई चौंका देने वाले खुलासे

मेंडोजा ने पत्रकारों को बताया कि वेनेसा मानसिक स्वास्थ्य से जूझती हुई और अपनी देखभाल करने में असमर्थ मालूम पड़ रही थीं। 

First Published: Saturday, September 01, 2018 04:57 PM

RELATED TAG: America, Vanessa Marquez, Gun, Police,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो