ग्रैमी अवॉर्ड्स : हिलेरी क्लिंटन ने ट्रंप पर तंज कसा

पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन ने न्यूयॉर्क में आयोजित 60वें ग्रैमी अवॉर्ड्स समारोह के दौरान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर तंज कसा।

IANS  |   Updated On : January 29, 2018 01:13 PM

नई दिल्ली :  

पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन ने न्यूयॉर्क में आयोजित 60वें ग्रैमी अवॉर्ड्स समारोह के दौरान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर तंज कसा।

सीएनएन के मुताबिक, राष्ट्रपति पद की पूर्व उम्मीदवार रह चुकीं हिलेरी ने एक कॉमेडी प्रस्तुति के जरिए चेर, स्नूप डॉग, कार्डी बी, जॉन लीजेंड और डीजे खालिद के साथ माइकल वोल्फ की किताब 'फायर एंड फ्यूरी : इनसाइड द ट्रंप व्हाइट हाउस' (अरबपति ट्रंप के व्हाइट हाउस में पहले साल पर लिखी किताब) से कुछ अंश पढ़े। 

इस कॉमेडी प्रस्तुति के तहत रिकॉर्डिड वीडियो में नजर आईं। इस दौरान उनका चेहरा किताब से ढका हुआ था, लेकिन जब उन्होंने अपने चेहरे से किताब हटाई तो दर्शक खुशी से झूम उठे। 

हिलेरी ने ट्रंप के फास्ट फूड के प्रति लगाव पर व्यंग्य करते हुए किताब से पढ़ा, 'उन्हें लंबे समय से जहर दिए जाने का डर रहा। इसलिए वह मैकडोनाल्ड्स में खाना पसंद करते हैं क्योंकि कोई नहीं जानता कि वह आ रहे हैं और भोजन पहले से ही सुरक्षित तरीके से बनकर तैयार है।'

हालांकि, संयुक्त राष्ट्र में अमेरिका की राजदूत निक्की हेली ने इसकी आलोचना की। 

हेली ने ट्वीट कर कहा, 'मैंने हमेशा ग्रैमी को पसंद किया है, लेकिन कलाकारों द्वारा 'फायर एंड फ्यूरी' के कुछ अंश पढ़े जाने से मेरी यह पंसद खत्म हो गई।'

इसे भी पढ़ें: Grammys 2018: ब्रुनो मार्स ने जीते 7 अवार्ड, ये रही विजेताओं की पूरी लिस्ट

First Published: Monday, January 29, 2018 01:12 PM

RELATED TAG: Grammys,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो