logo-image

#TheConjuring के प्रोड्यूसर्स ने बनाई एक और डरावनी फिल्म, पहला पोस्टर देख छूट जाएंगे पसीने

लिंडा कार्डेलिनी की 'द कर्स ऑफ द वीपिंग वुमन' भारत में 19 अप्रैल को रिलीज होगी. वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स की फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

Updated on: 09 Feb 2019, 03:55 PM

मुंबई:

लिंडा कार्डेलिनी की 'द कर्स ऑफ द वीपिंग वुमन' (The Curse Of The Weeping Woman) भारत में 19 अप्रैल को रिलीज होगी. वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स की फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

इस फिल्म का नाम प्रारंभ में 'द कर्स ऑफ ला लोराना' था और यह हिस्पैनिक समुदाय के भीतर आपस में व्यापक तौर पर सुनाई जाने वाली एक सर्वाधिक डरावनी कहानी पर आधारित है.

ये भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 9: स्टंट से बचने के लिए पुनीत ने रची साजिश, लेकिन चार कदम आगे निकले रोहित शेट्टी

देखें फिल्म का पहला पोस्टर:

वान ने कहा, 'यह एक ऐसी कहानी है, जो मुझे बहुत पसंद है और जाहिर है कि यह ऑस्ट्रेलिया की है. यह ऐसा कुछ है, जिससे मैं परिचित नहीं था, यह हिस्पैनिक मैक्सिकन समुदाय का एक लोककथा है. जब मैंने इसे दोस्तों से सुना. मुझे पता था कि यह एक दिन एक अद्भुत कहानी बनेगी. इस तरह की कहानी दुनिया को दिखाना मजेदार है, जो लोग अबतक देखते आए हैं, यह उससे काफी अलग है.'

फिल्म में रेमंड क्रूज, पेट्रीसिया वेलास्केज, मैरिसोल रामिरेज, सीन पैट्रिक थॉमस, जेनी-लिन किंचेन और रोमन क्रिस्टो जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म के निर्माता जेम्स वान, गैरी डबर्मन और एमिल ग्लैडस्टोन हैं. फिल्म का निर्देशन माइकल चेव्स ने किया है.