logo-image

ब्रैड पिट से अलग होने के बाद अकेलेपन से नाखुश हैं एंजेलिना जोली

समाचार पत्र 'सिडनी मॉर्निग हेराल्ड' के साथ एक अन्य इंटरव्यू में एंजेलिना ने बताया कि उन्होंने पिछले साल का ज्यादातर समय अपने बच्चों की देखभाल में गुजारा।

Updated on: 06 Sep 2017, 03:22 PM

लॉस एंजेलिस:

अभिनेता ब्रैड पिट से अलगाव के बाद सुर्खियों में रहीं अभिनेत्री एंजेलिना जोली ने बताया कि वह अकेलेपन से नाखुश हैं। वेबसाइट 'बीबीसी डॉट कॉम' के मुताबिक, अभिनेत्री ने 'द टेलीग्राफ' के साथ एक इंटरव्यू में अकेलेपन के बारे में बात की।

जोली ने कहा, 'यह मुश्किल है। मैं अकेलेपन से खुश नहीं हूं। मैं ऐसा नहीं चाहती थी। इसमें कुछ भी सही नहीं है। यह काफी मुश्किल है।'

समाचार पत्र 'सिडनी मॉर्निग हेराल्ड' के साथ एक अन्य इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्होंने पिछले साल का ज्यादातर समय अपने बच्चों की देखभाल में गुजारा।

ये भी पढ़ें: PICS: प्रियंका चोपड़ा दिलीप कुमार, सायरा बानो से मिली

जोली ने पिछले साल सितम्बर में तलाक के लिए अर्जी दायर की थी। ब्रैड पिट और जोली 2004 से साथ थे। उनकी शादी दो साल पहले हुई थी। उनके छह बच्चे हैं।

खबरों की मानें तो एंजेलिना डिवॉर्स लेने के फैसले से इतनी आहत हो गई कि उन्हें हाइपरटेंशन और बेल्स पाल्सी जैसी बीमारियों का सामना करना पड़ा। इस बात का खुलासा हाल ही में उन्होंने खुद किया था।

बता दें कि साल 2013 में ब्रेस्ट कैंसर के खतरे चलते एंजेलिना ने प्रिवेन्टिव डबल मासटेकटॉमी ऑपरेशन (ब्रेस्ट सर्जरी) करवाया था। इस ऑपरेशन में एंजेलिना के दोनों स्तनों को हटा दिया गया था। एंजेलिना की ब्रेस्‍ट में पाए गए इस कैंसर जीन से उन्‍हें 87 फीसदी ब्रेस्‍ट कैंसर और 50 फीसदी गर्भाशय के कैंसर का खतरा था।

ये भी पढ़ें: कॉफी के 5 ब्यूटी बेनिफिट, जो आपकी त्वचा को देंगे नया रंग