BREAKING NEWS
  • जानिए किस वजह से अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भारत के समर्थन में आए पाकिस्तान और चीन- Read More »
  • Aus Vs Pak: पांच बार की विश्‍व चैंपियन ऑस्ट्रे‍लिया का मुकाबला पाकिस्‍तान से थोड़ी देर में- Read More »
  • अलवर रेप और हत्‍या मामला : पॉक्‍सो कोर्ट ने आरोपी को सुनाई सजा-ए-मौत- Read More »

अब इस फिल्म को लेकर लेडी गागा और एंजेलिना जोली के बीच छिड़ी जंग

IANS  |   Updated On : January 13, 2019 07:04 PM
लेडी गागा (इंस्टाग्राम)

लेडी गागा (इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  

हॉलीवुड अभिनेत्रियों लेडी गागा और एंजेलिना जोली के बीच फिल्म 'क्लियोपेट्रा' के रीबूट में क्लियोपेट्रा का किरदार निभाने को लेकर रस्साकशी चल रही है. ऑस्कर विजेता अभिनेत्री एंजेलिना जोली (43) यह भूमिका निभाने को लेकर कई महीनों से सोनी स्टूडियो के अधिकारियों के साथ बातचीत कर रही हैं, जिसे 1963 के फिल्म वर्जन में अभिनेत्री एलिजाबेथ टेलर ने निभाया था.

लेकिन, गागा (32) जिन्होंने मुख्य अभिनेत्री के तौर पर पहली फिल्म 'अ स्टार इज बॉर्न' से धमाल मचा दिया, वह भी ऐतिहासिक भूमिका निभाने की दौड़ में हैं.

सोनी के एक सीनियर प्रोडक्शन सूत्र ने 'द डेली स्टार' को बताया, "क्लियोपेट्रा मिस्र की रानी के रूप में जानी जाती थीं और एलिजाबेथ टेलर ने 1963 के फिल्म वर्जन में काम कर हॉलीवुड की रानी के रूप में खुद को स्थापित कर लिया था."

सूत्र ने कहा कि इस बार जिस अभिनेत्री को भी क्लियोपेट्रा का किरदार निभाने का मौका मिलेगा, वह जरूर इसे निभाने का भरपूर लुत्फ लेगी. 1963 में आई फिल्म ने चार ऑस्कर जीते थे.

'डेलीस्टार डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, सूत्र ने कहा कि हालांकि बड़ी अभिनेत्रियों द्वारा ऑडिशन दिया जाना कम ही देखने को मिलता है लेकिन ऐसा हो सकता है कि जोली और गागा दोनों को ऑडिशन देना पड़े.

First Published: Sunday, January 13, 2019 07:03 PM

RELATED TAG: Lady Gaga, Cleopatra, Elizabeth Taylor, Oscar-winning Angelina Jolie,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो