VIDEO: अमेरिकन रिएलिटी शो की जज केटी पेरी ने कंटेस्टेंट को किया Kiss, मच गया बवाल

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग केटी की जमकर आलोचना कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि अगर जज मेल होता और कंटेस्टेंट फीमेल होती तो क्या होता!

  |   Updated On : March 16, 2018 08:29 PM
केटी पेरी को किस करता कंटेस्टेंट (यूट्यूब)

केटी पेरी को किस करता कंटेस्टेंट (यूट्यूब)

मुंबई :  

हाल ही में एक रिएलिटी शो में जज सिंगर पापोन ने एक छोटी बच्ची को किस कर दिया था, जिस पर जमकर हंगामा हुआ। अब अमेरिकी रिएलिटी शो 'अमेरिकन आइडल' की जज केटी पेरी ने कुछ ऐसा कर दिया है कि उनकी जमकर आलोचना हो रही है।

दरअसल, इन दिनों अमेरिकन आइडल शो के ऑडिशन चल रहे हैं, जिसमें 19 साल के बेंजामिन ग्लेज ने भी हिस्सा लिया। उनसे अपने बारे में बताने को कहा गया। इस पर बेंजामिन ने कहा कि वह कभी भी रिलेशनशिप में नहीं रहे हैं। उन्होंने कभी किसी लड़की को किस नहीं किया।

यह सुनते ही वर्ल्ड फेमस सिंगर केटी पेरी ने बेंजामिन को टेबल के पास बुलाया। बेंजामिन मना करते रहे, लेकिन केटी नहीं मानी। उन्होंने अपना गाल आगे बढ़ा दिया और बेंजामिन ने उन्हें किस भी किया। लेकिन केटी ने कहा कि उन्हें आवाज नहीं आई और फिर उन्होंने अपना गाल आगे बढ़ा दिया।

ये भी पढ़ें: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं इरफान खान, ट्विटर पर किया खुलासा

बेंजामिन जैसे ही केटी का गाल चूमने लगे, वैसे ही केटी ने झट से उनके लिप्स पर किस कर लिया। इस पर बेंजामिन हैरान रह गए और जमीन पर गिर पड़े। वहीं दूसरी तरफ जज तालियां बजाने लगे।

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग केटी की जमकर आलोचना कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि अगर जज मेल होता और कंटेस्टेंट फीमेल होती तो क्या होता!

हालांकि बेंजामिन का कहना है कि उन्होंने कभी किसी लड़की को किस नहीं किया था। अब यह काफी स्पेशल हो गया है। वह इस शो में सिलेक्ट नहीं हो पाएं, लेकिन इस वीडियो से चर्चा में आ गए हैं।

ये भी पढ़ें: मानसिक बीमारी से जूझ रहे हैं एम्स के डॉक्टर, की आत्महत्या की कोशिश

First Published: Friday, March 16, 2018 05:06 PM

RELATED TAG: Katy Perry,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो