logo-image

हिमाचल प्रदेश : खाई में गिरी पर्यटक बस, 9 की मौत 21 जख्मी

हिमाचल प्रदेश में रविवार को एक बेहद ही दर्दनाक हादसा हुआ. शिमला के श्री रेणुका जी मार्ग पर जलाल पुल के समीप एक पर्यटक बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 21 लोग जख्मी हो गए हैं. सभी घायलों को नाहन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

Updated on: 25 Nov 2018, 07:52 PM

नई दिल्ली:

हिमाचल प्रदेश में रविवार को एक बेहद ही दुखद हादसा हुआ. शिमला के श्री रेणुका जी मार्ग पर जलाल पुल के समीप एक पर्यटक बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 21 लोग जख्मी हो गए हैं. सभी घायलों को नाहन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

घटना आज शाम 4.30 बजे हुआ जिसमें चार लोगों की मौत मौके पर ही हो गई जिसमें तीन महिला शामिल थी, वहीं पांच लोगों की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हुआ. प्राथमिक जांच में सामने आया है कि ये दर्दनाक हादसा ड्राइवर की लापरवाही की वजह से हुई. वहीं, पुलिस मृतकों की पहचान कर रही है. इसके साथ ही घटना के कारणों की जांच करने में जुट गई है.

और पढ़ें : कर्नाटक बस हादसे में 30 की मौत, मृतकों के परिवार को 5 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा

बता दे कि शनिवार को कर्नाटक के मांड्या जिले में नहर में बस पलट गई थी जिसमें 30 लोगों की मौत हो गई थी. कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने शनिवार को मांड्या जिले में हुए बस हादसे में जान गंवाने वाले 25 लोगों के रिश्तेदारों को पांच-पांच लाख रुपये मुआवाजा देने की घोषणा की थी.