हिमाचल प्रदेश चुनाव में सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी नेशनल फ्रीडम पार्टी

सोफत ने कहा कि पार्टी अगले एक हफ्ते में सभी 68 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी। मोहिंदर नाथ के अनुसार नोटबंदी से कालेधन को सफेद बनाने वालों को मदद मिली।

  |   Updated On : September 03, 2017 04:14 AM
हिमाचल में साल के आखिर में चुनाव (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हिमाचल में साल के आखिर में चुनाव (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:  

नेशनल फ्रीडम पार्टी ने घोषणा की है कि इस साल के आखिरी में होने वाले हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में वह सभी 68 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी।

पूर्व बीजेपी नेता मोहिंदर नाथ सोफत ने कहा कि राज्य में दो पार्टी सिस्टम पर रूक गया है और बीजेपी चुनाव इसलिए लगातार चुनाव जीत रही है क्योंकि लोग कांग्रेस को हराना चाहते हैं।

मोहिंदर नाथ के मुताबिक कुछ वर्षों पहले तीसरा विकल्प उभरा था लेकिन ज्यादा समय तक कायम नहीं रह सका। लेकिन इस बार फिर तीसरा विकल्प सामने आएगा।

सोफत ने कहा कि पार्टी अगले एक हफ्ते में सभी 68 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी। केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए मोहिंदर नाथ ने कहा कि सरकार पूरी तरह से फेल हुई है और नोटबंदी बड़ी असफलता रही। मोहिंदर नाथ के अनुसार नोटबंदी से कालेधन को सफेद बनाने वालों को मदद मिली।

यह भी पढ़ें: AAP ने किया गुजरात विधान सभा चुनाव लड़ने का फैसला, सीटों की संख्या अभी तय नहीं

First Published: Sunday, September 03, 2017 04:09 AM

RELATED TAG: Himachal Pradesh Election, National Freedom Party,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो