चंबा में गिरा पुल, 6 घायल, दिये गए जांच के आदेश

हिमाचल प्रदेश के चंबा को पंजाब के पठानकोट से जोड़ने वाला पुल दीवाली के दिन ध्‍वस्‍त हो गया। इस हादसे में 6 लोगों के जख्मी होने की खबर है।

  |   Updated On : October 20, 2017 11:44 AM

नई दिल्ली:  

हिमाचल प्रदेश के चंबा को पंजाब के पठानकोट से जोड़ने वाला पुल दीवाली के दिन ध्‍वस्‍त हो गया। इस हादसे में 6 लोगों के जख्मी होने की खबर है। इन लोगों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस मामले की जांच के आदेश दे दिये गए हैं और पुल बनाने वाले ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। चंबा में रावी नदी पर बना यह पुल जब ध्वस्त हुआ तो उस समय उसपर एक ट्रक, एक कार और बाइक था।

इस पुल के टूटने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इसके साथ ही लोक निर्माण विभाग के काम करने के तरीके पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं।

यह पुल चंबा मुख्यालय से 6 किलोमीटर की दूरी पर परेल नामक जगह पर है।

और पढ़ें: आयोग ने गुजरात चुनाव के घोषणा की पीएम मोदी को दी: चिदंबरम

सभी घायलों को पंडित जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज चंबा में भर्ती करवाया गया है। स्थानीय लोगों ने घायलों को एंबुलेंस की बुलाकर अस्पताल पहुंचाया।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे चंबा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र ठाकुर ने बताया, 'सुबह परेल पुल पर लोगों ने जोर का धमाका सुना और इसकी सूचना पुलिस को दी।'

और पढ़ें: पटाखों पर बैन के बाद भी दिल्ली में बढ़ा नौ गुना प्रदूषण का स्तर

First Published: Friday, October 20, 2017 11:38 AM

RELATED TAG: Himachal Pradesh, Chamba, Bridge,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो