logo-image

हिमाचल प्रदेश के शिमला में सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिल में एक जीप के बेहद संकरी जगह पर उलट जाने की वजह से 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Updated on: 22 Sep 2018, 12:55 PM

शिमला:

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिल में एक जीप के बेहद संकरी जगह पर उलट जाने की वजह से 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा शिमला के सनाली इलाके में हुआ है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले 23 अगस्त को हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में रोहतांग दर्रे के पास एक कार फिसलकर गहरी खाई में गिर गई थी जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई थी।

दुर्घटना 47 किलोमीटर दूर मनाली-लेह राजमार्ग पर रहनी नाले के पास हुई थी। दुर्घटना के वक्त सभी मनाली से पंगी की ओर जा रहे थे। हादसा इतना भयावह था कि कार के बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए थे। इस हादसे में सभी 11 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पांच महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं।

9 सितंबर को भी सेना की एक गाड़ी हादसे का शिकार हो गया था। सड़क दुर्घटना में 8 जवान जख्मी हो गए थे। एक जवान की हालत बेहद ही नाजुक बनी हुई थी। बताया जा रहा है कि कांगड़ा जिले के शाहपुर में छत्तीरी में जवानों की गाड़ी सड़क किनारे गड्ढे में लुढ़क गई। जिसमें आठ जवान जख्मी हो गए थे।