हिमाचल चुनाव 2017ः राहुल ने कहा, पीएम कहते हैं फल सब खा जाओ काम की चिंता मत करो

रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार को लेकर गीता के श्लोंकों की व्याख्या करते हुए तंज किया।

  |   Updated On : November 06, 2017 03:56 PM
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (फोटो- INC)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (फोटो- INC)

नई दिल्ली:  

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में राजनीतिक सरगर्मियां अपने चरम पर है। कांग्रेस और भारतीय जानता पार्टी (बीजेपी) के नेता जमकर रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान एक दूसरे पर आरोप भी लगा रहे हैं।

अपने मक्ष में मतदाताओं के लुभाने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला।

रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार को लेकर गीता के श्लोंकों की व्याख्या करते हुए तंज किया। मंच से उन्होंने कहा, 'गीता में कहा गया है कि अपना काम करो फल की चिंता मत करो, लेकिन मोदी जी कहते हैं कि फल सब खा जाओ काम की चिंता मत करो।'

राहुल का यह बयान पीएम के उस आरोप के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस राज्य में चुनाव हार रही है और भविष्य में लौटने की संभावाना नहीं है।

राज्य में होने वाले मतदान से पहले राहुल ने नोटबंदी और जीएसटी से होने वाली परेशानियों का मुद्दा भी लोगों के सामने उठाया। इससे पहले एक कार्यक्रम में राहुल ने नोटबंदी को 'मोदी मेड डिजास्टर' करार दिया था।


जीएसटी का फुल फॉर्म भी राहुल ने चुटीले अंदाज में बताया था। उन्होंने इस टैक्स को 'गब्बर सिंह टैक्स' कहा था। वहीं आज पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसे 'ग्रेट सेल्फिश टैक्स' कहा है।

इसे भी पढ़ेंः पीएम बोले, 'कांग्रेस की एक ही पहचान है करप्शन'

ममता ने कहा कि नोटबंदी एक आपदा थी जिसका असर हमारी गिरती अर्थव्यवस्था पर साफ दिखाई दे रहा है। ममता ने सोशल मीडिया यूजर्स से 8 नवंबर को नोटबंदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुये अपनी प्रोफाइल पिक्चर को बदलकर काला करने की अपील की है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Monday, November 06, 2017 03:34 PM

RELATED TAG: Himachal Pradesh, Himachal Pradesh Election 2017, Rahul Gandhi, Bjp, Congress,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो