आय से अधिक संपत्ति मामला: हिमाचल प्रदेश के CM वीरभद्र सिंह दिल्ली की अदालत में हुए पेश

वीरभद्र सिंह और उनकी पत्नी प्रतिभा सिंह तथा अन्य 10 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति के मामले में सोमवार को अदालत के समक्ष पेश हुए।

IANS  |   Updated On : May 22, 2017 12:48 PM
हिमाचल प्रदेश के CM वीरभद्र सिंह समर्थकों के साथ (फाइल फोटो)

हिमाचल प्रदेश के CM वीरभद्र सिंह समर्थकों के साथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और उनकी पत्नी प्रतिभा सिंह तथा अन्य 10 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति के मामले में सोमवार को अदालत के समक्ष पेश हुए।

सिंह और अन्य के विशेष अदालत के न्यायाधीश वीरेंद्र कुमार गोयल के समक्ष उपस्थित हुए। उनके खिलाफ समन जारी हुए थे। उन्होंने जमानत अर्जी भी दी है, जिस पर 29 मई को सुनवाई होनी है।

इस मामले में सिंह के अलावा जीवन बीमा निगम (एलआईसी) के एजेंट आनंद चौहान, उनके सहयोगी चुन्नी लाल, जोगिंदर सिंह घाल्टा, प्रेमराज, वकामुल्ला चंद्रशेखर, लवन कुमार रोच और रामप्रकाश भाटिया भी आरोपी हैं। उन्हें भी समन जारी किया गया।

सीबीआई ने अपने आरोप-पत्र में कहा है कि मुख्यमंत्री ने अपने और अपने परिवार के सदस्यों के नाम पर 10,30,47,946.40 रुपये की संपत्ति अर्जित की है, जो उनकी आय के ज्ञात स्रोत से अधिक है। सिंह ने इस संबंध में संतोषजनक जवाब नहीं दिए हैं।

एंटरटेनमेंट की बड़ी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Monday, May 22, 2017 12:35 PM

RELATED TAG: Da Case, Himachal Pradesh, Virbhadra Singh, Court,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो