BREAKING NEWS
  • इस क्रिकेटर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं अनिल कपूर, कहा- मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं- Read More »
  • बेंगलुरू में Aero इंडिया 2019 कार्यक्रम के पास कार पार्किंग में लगी भीषण आग, 300 करें खाक- Read More »
  • बेंगलुरू में Aero इंडिया 2019 कार्यक्रम के पास कार पार्किंग में लगी भीषण आग, 100 गाड़ियां खाक- Read More »

हरियाणा: रेवाड़ी में CBSE टॉपर के साथ गैंगरेप, आरोपियों का सुराग देने वाले को 1 लाख रु की घोषणा, SIT गठित

News State Bureau  |   Updated On : September 15, 2018 01:25 PM
हरियाणा गैंगरेप मामला

हरियाणा गैंगरेप मामला

नई दिल्ली:  

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में 19 वर्षीय सीबीएसई (CBSE) टॉपर के साथ गैंगरेप में आरोपियों पर शिकंजा कसने के लिए विशेष जांच दल (SIT) का गठन कर दिया गया है. सीबीएसई टॉपर छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में अब पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. पुलिस अधीक्षक नाज़नीन भसीन रेवाड़ी के जिला अस्पताल में छात्रा से मिलने पहुंची. उन्होंने कहा, 'मैंने पीड़ित से बात की है. मुख्य आरोपी की पहचान कर ली गयी है और हर पहलू से इस मामले की जांच की जा रही है. इस मामले पर पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कई आरोपियों का सुराग देने वाले को एक लाख रु दिए जाएंगे.

बीजेपी विधायक उचाना कलन का कहना है कि बेरज़गारी होने के चलते निराश हो जाते है और ऐसे अपराध को अंजाम देते हैं.

 पीड़िता ने शुरू में पुलिस को बताया था कि उसके साथ कथित तौर पर तीन लोगों ने दुष्कर्म किया, लेकिन उसके पिता ने दावा किया कि बुधवार को कनीना गांव में सामूहिक दुष्कर्म का शिकार होने के बाद जब उसे होश आया तो उसने अपने आसपास करीब 8-10 लोगों को देखा था. घटना के 72 घंटे बीत जाने के बाद भी तीनों आरोपी अब तक फरार हैं. आरोपी पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं। यह घटना उस समय हुई जब वह कोचिंग के बाद घर लौट रही थी, तभी आरोपयिों ने उसे लिफ्ट देने के बहाने अगवा कर लिया और नशीला पेय पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया. बाद में वे उसे गांव के बस अड्डे पर फेंककर फरार हो गए.

19 वर्षीय पीड़ित छात्रा के मुताबिक, सभी आरोपी उसके गांव के ही रहने वाले हैं. लड़की फिलहाल एक कॉलेज में सेकेंड ईयर की छात्रा है. मिली जानकारी के मुताबिक जब ये हादसा हुआ, वो कोचिंग के लिए जा रही थी. लड़की ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उसकी शिकायत लिखने में काफी देरी की और उसे कई थानों के चक्कर काटने पड़े. पीड़ित परिजनों ने बताया कि साल 2015 में छात्रा हरियाणा रीजन में टॉपर रह चुकी है और 26 जनवरी 2016 को राष्ट्रपति छात्रा को सम्मानित कर चुके है .

First Published: Saturday, September 15, 2018 11:20 AM

RELATED TAG: Cbse Board Exam Topper, Gang Rape,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो