डेरा के CA और गुरमीत की एमएसजी कंपनी के CEO गिरफ्तार, पंचकुला हिंसा भड़काने के आरोप में कार्रवाई

पंचकुला में हुई हिंसा के आरोप में विशेष जांच दल (एसआईटी) ने डेरा के चार्टर्ड अकाउंटेंट और एमएसजी कंपनी के सीईओ सी पी अरोड़ा को किया गिरफ्तार किया है।

  |   Updated On : October 17, 2017 11:41 AM
ख़ास बातें
  •  गिरफ्तार सीईओ हरियाणा के सिरसा का रहने वाला है, उसके ऊपर पंचकुला हिंसा साजिश रचने की गंभीर साजिश है
  •  हनीप्रीत को शरण देने वाले चरणजीत सिंह और गुरमीत सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है

नई दिल्ली:  

गुरमीत राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद हरियाणा के पंचकुला में हुई हिंसा के आरोप में विशेष जांच दल (एसआईटी) ने डेरा के चार्टर्ड अकाउंटेंट और एमएसजी कंपनी के सीईओ सी पी अरोड़ा को किया गिरफ्तार किया है।

25 अगस्त को पंचकुला में हुई हिंसा को लेकर एसआईटी को कई बड़ी कामयाबियां मिली है। गिरफ्तार सीईओ हरियाणा के सिरसा का रहने वाला है, उसके ऊपर पंचकुला हिंसा साजिश रचने की गंभीर साजिश है।

एक चंडीगढ़ पुलिस को सीबीआई कोर्ट से 25 अगस्त को राम रहीम को भगाने की साजिश रचने के षडयंत्र रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के आदेश पर मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और आयकर विभाग की टीम भी सिरसा पहुंच कर डेरा सच्चा सौदा की संपत्तियों की जांच कर रही है।

बता दें कि इस मामले में बठिंडा से भी दो बड़ी गिरफ्तारियां हुई हैं। हनीप्रीत को शरण देने वाले चरणजीत सिंह और गुरमीत सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है।

वहीं हिंसा के आरोपी गोपाल बंसल को राजस्थान के हनुमानगढ़ से गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि गोपाल बंसल डेरा प्रबंधन की 45 सदस्यीय कमेटी का सदस्य है।

और पढ़ें: महाराष्ट्र परिवहन निगम की अनिश्चितकालीन हड़ताल, कर्मचारियों की सैलरी बढ़ाने की मांग

First Published: Tuesday, October 17, 2017 10:36 AM

RELATED TAG: Haryana, Ram Rahim, Honeypreet, Panchkula Violence, Msg, Dera Sachha Sauda, Sirsa,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो