हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने 'निपाह वायरस' से की राहुल गांधी की तुलना

विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने इस बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने राहुल की तुलना 'निपाह वायरस' से कर दी।

  |   Updated On : May 29, 2018 04:33 PM
हरियाणा के मंत्री अनिल विज (ANI)

हरियाणा के मंत्री अनिल विज (ANI)

नई दिल्ली:  

विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने इस बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने राहुल की तुलना 'निपाह वायरस' से कर दी।

अनिल विज ने कहा, 'राहुल गांधी निपाह वायरस की तरह हैं। वह जिस पार्टी के संपर्क में आते हैं, वह पार्टी खत्म हो जाती है।'

हरियाणा के मंत्री ने आगे कहा, 'वे (पार्टीज) साथ में आने (गठबंधन) की कोशिश कर रही हैं, लेकिन सभी खत्म हो जाएंगी।'

ये भी पढ़ें: मुद्रा योजना पर बोले पीएम, 12 करोड़ परिवारों को मिला लाभ

बता दें कि पिछले दिनों कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस की गठबंधन वाली सरकार नियुक्त हुई है। ऐसा कहा जा रहा है कि अनिल विज ने इसी बात पर निशाना साधा है। हालांकि, अभी तक कांग्रेस की तरफ से इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

केरल में 'निपाह' से 14 की मौत

गौरतलब है कि केरल में निपाह वायरस फैला हुआ है। सबसे पहले कोझिकोड में इसका मामला सामने आया। इस वायरस से अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है। जानकारी के अनुसार, यह चमगादड़ों की वजह से फैलता है।

विवादित बयानों के कारण होती है चर्चा

कुछ दिनों पहले अनिल विज ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा था कि अगर किसी को खुले में नमाज पढ़नी पड़ जाती है तो धर्म की आजादी है, लेकिन किसी जगह को कब्जा करने की नीयत से नमाज पढ़ना गलत है।

AMU में मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर को लेकर हुए बवाल में कूदते हुए हरियाणा के मंत्री ने बयान दिया था कि जिन्ना भारत का दुश्मन था। उन्होंने देश के विभाजन के लिए महात्मा गांधी और जवाहरलाल नेहरू को भी जिम्मेदार ठहराया था।

ये भी पढ़ें: गिलगित-बाल्टिस्तान मामले में चीन का दखल ने इनकार

First Published: Tuesday, May 29, 2018 04:30 PM

RELATED TAG: Anil Vij,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो