logo-image

हरियाणा में ख़राब कानून व्यवस्था को लेकर राज्‍यपाल ने डीजीपी से मांगी रिपोर्ट

हरियाणा में बीते 3 दिनों के भीतर 4 रेप की घटनाओं से एक ओर जहां पूरे राज्य में गुस्सा है वहीं यहां के अधिकारी अजीबोगरीब बयान दे रहे हैं।

Updated on: 18 Jan 2018, 11:53 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा में बीते 3 दिनों के भीतर 4 रेप की घटनाओं से एक ओर जहां पूरे राज्य में गुस्सा है वहीं यहां के अधिकारी अजीबोगरीब बयान दे रहे हैं। हरियाणा के राज्यपाल प्रो कप्तान सिंह सोलंकी ने डीजीपी बीएस संधू को राजभवन में तलब किया। राज्‍यपाल ने डीजीपी से राज्‍य में कानून-व्‍यवस्‍था पर रिपोर्ट मांगी है।

राज्‍यपाल ने यह कदम कांग्रेस नेताओं द्वारा बुधवार को ज्ञापन देने और मनोहरलाल सरकार को बर्खास्‍त करने की मांग के बार उठाया है।

राज्यपाल प्रो. कप्तान सिंह सोलंकी ने डीजीपी बीएस संधू से करीब एक घंटे तक कानून व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा की। बताया जाता है कि राज्यपाल ने एडीजीपी आर सी मिश्रा के बयान पर भी डीजीपी से सफाई मांगी। डीजीपी ने मिश्रा के बयान को गैर जिम्मेदाराना बताया और कहा कि वह इस बारे में मिश्र से बात करेंगे।

आपको बता दे कि मिश्रा ने बयान दिया था कि दुष्कर्म तो समाज में बरसों से होते आए हैं।

उन्होंने कहा- यह समाज का हिस्सा है ऐसी घटनाएं हमेशा से हमेशा से चल रही हैं। पुलिस की भूमिका है जांच करना, पराधी को गिरफ्तार करना और चीजों को साबित करना है। हम ऐसा करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हमें ऐसी घटनाओं को शुरू से रोकने के लिए काम करना चाहिए।

हर्षिता के बाद हरियाणा की मशहूर गायिका ममता शर्मा की हत्या, खेत में मिला शव