logo-image

हरियाणा : फ्रेक्चर गिरोह के सरगना सहित तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

यह गिरोह भय पैदा करने के लिए लोगों के हाथ पैर तोड़ते थे और उनका वीडियो बनाकर वायरल करते थे.

Updated on: 13 Mar 2019, 10:40 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा के फरीदाबाद शहर की सीआईए सेक्टर-85 पुलिस ने ‘‘फ्रेक्चर गिरोह’’ के सरगना सहित तीन लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. यह गिरोह भय पैदा करने के लिए लोगों के हाथ पैर तोड़ते थे और उनका वीडियो बनाकर वायरल करते थे. सहायक पुलिस आयुक्त अपराध अनिल कुमार ने बुधवार को प्रेस वार्ता में बताया कि सीआईए पुलिस को सूत्रों के आधार पर सूचना मिली थी कि इस गिरोह का सरगना कुलभूषण अपने दो साथियों सहित जिले में देखा गया है तथा किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है.

यह भी पढ़ें- हरियाणा : बदमाशों ने स्कूल बस चालक पर 10 गोलियां दाग उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मौके पर पहुंच तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की. उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान दीपक, अंकित एवं कुलभूषण के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गये तीनों व्यक्ति भय पैदा करने के लिए लोगों हाथ पैर तोड़ते है और उसका वीडियो बनाते है ताकि उस वीडियो को दिखाया जा सके.पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास से कुछ देशी पिस्तौल, कारतूस और एक कार बरामद की गयी.

पुलिस ने उम्मीद जतायी है कि गिरफ्तार लोगों से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर अतीत में हुई अपराध की कुछ अन्य घटनाओं को भी सुलझाने में मदद मिलेगी.