BREAKING NEWS
  • ICC World Cup 2019: वर्ल्ड कप में जारी है टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी का जलवा, बैटिंग एवरेज में हैं Top पर- Read More »
  • Sensex Today: शेयर बाजार में कमजोरी, सेंसेक्स 70 प्वाइंट गिरकर खुला, निफ्टी 11,650 के नीचे- Read More »
  • Rupee Open Today: डॉलर के मुकाबले रुपया 20 पैसे मजबूती के साथ खुला, US फेड ने ब्याज दरें स्थिर रखीं- Read More »

सास की पिटाई के आरोप में बहू गिरफ्तार, सीएम खट्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी

IANS  |   Updated On : June 09, 2019 12:11 AM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:  

स्वतंत्रता सेनानी रही अपनी सास को पीटने के दौरान कैमरे में कैद हुई एक बहू को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस बात की पुष्टि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने शनिवार को की. मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जानकारी दी कि मामला दर्ज करने के साथ ही आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्यमंत्री ने एक वीडियो को भी टैग किया है, जिसमें आंगन में खाट पर लेटी काफी बुजुर्ग महिला के साथ हो रहे अमानवीय अत्याचार को साफ तौर पर देखा जा सकता है. यह बुजुर्ग महिला नेताजी सुभाष चंद्र बोस के इंडियन नेशनल आर्मी (आईएनए) की सदस्य रह चुकी है.

यह भी पढ़ें - कॉलेजियम की अनेदखी कर मध्य प्रदेश में कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश नियुक्त

खट्टर ने लिखा है, "यह निंदनीय और अक्षम्य है. सभ्य समाज में इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए. इस मामले में मुख्यमंत्री की प्रतिक्रिया तब सामने आई, जब महेंद्रगढ़ जिले के नारनौल उपखंड के निवाज नगर गांव से एक वीडियो क्लिप पीड़िता के पड़ोसियों द्वारा वायरल किया गया. ऋषि बागड़ी ने दावा किया कि उक्त वृद्ध महिला को करीब 30 हजार रुपये सरकारी पेंशन मिलता है और वीडियो पोस्ट करने के साथ ही उसने खट्टर को भी इसमें टैग किया. वहीं, एक अन्य ट्वीट में बागड़ी ने बताया कि एक किशोरी ने यह वीडियो रिकॉर्ड किया था.

First Published: Sunday, June 09, 2019 12:10 AM

RELATED TAG: Manohar Lal Khattar, Cm Hariyana, Indian National Army, Accused Women Arrest, Daughter In Law Beat Mother In Law,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो