हरियाणा: महिलाओं से रेप के आरोप में पुजारी बाबा अमरपुरी गिरफ्तार

हरियाणा पुलिस ने पुजारी बाबा अमरपुरी के कथित रूप से महिलाओं का रेप करने के वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

News State Bureau   |   Updated On : July 21, 2018 11:14 AM

फतेहाबाद :  

हरियाणा पुलिस ने फतेहाबाद के तोहाना में बालकनाथ मंदिर के मुख्य पुजारी बाबा अमरपुरी के कथित रूप से महिलाओं का रेप करने के वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा, रेड के दौरान उनके घर से 'संदिग्ध सामान' जब्त किया गया है।

पुलिस ने कहा, 'हमने ये मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।'

जानकारी के मुताबिक, 60 वर्ष के बाबा अमरपुरी को स्थानीय रूप से बिल्लू के नाम से जाना जाता है। उन्होंने कथित रूप से प्रेतबाधा दूर के नाम पर महिलाओं से रेप कर उनका वीडियो क्लिप बना लेता था। जिसके जरिए उन्हें ब्लैकमेल करता था। बताया जा रहा है कि रेड के दौरान कमरे से पूजा सामग्री की अलावा 120 महिलाओं के वीडियो भी बरामद किये गए है। 

बिल्लू के ख‍िलाफ 9 महीने पहले एक महिला ने रेप का केस दर्ज कराया था। उस मामले में गिरफ्तार होने के बाद उसे जमानत मिल गई थी। उस पर रेप, आईटी ऐक्ट, ब्लैकमेलिंग समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया।

बाबा अमरपुरी ने उनके खिलाफ लगे आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि उन्हें 'फंसाया' जा रहा है। फिलहाल उसे 5 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है। 

इसे भी पढ़ें: गाय की तस्करी के संदेह में एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या 

First Published: Saturday, July 21, 2018 11:07 AM

RELATED TAG: Baba Amarpuri, Billu Arrested, Haryana,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो