logo-image

गुजरात: फिल्म 'पद्मावत' के विरोध में मेहसाणा में अज्ञात लोगों ने 2 सरकारी बसों में लगाई आग

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' के विरोध में गुजरात के मेहसाणा में अज्ञात लोगों ने दो सरकारी बसों को आग के हवाले कर दिया।

Updated on: 20 Jan 2018, 06:25 PM

नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' के विरोध में गुजरात के मेहसाणा में अज्ञात लोगों ने दो सरकारी बसों को आग के हवाले कर दिया।

खबर है कि बसों में आग लगाने वाले शख्स ने बस में सवार लोगों को पहले उतरने के लिए कहा उसके बाद उसे आग के हवाले कर दिया।

आगजनी की घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। आग लगाने वाले की पहचान नहीं हो पाई है।

आपको बता दें कि फिल्म पद्मावत (पद्मावती) 25 जनवरी को पूरे देश में रिलीज हो रही है।

इससे पहले शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने से इनकार कर दिया था। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज पर रोक के गुजरात, राजस्थान और हरियाणा की सरकारों के आदेश पर गुरुवार को रोक लगा दी थी।

वहीं फिल्म का विरोध कर रही राजपूत करणी सेना ने देशभर के कई हिस्सों में सिनेमा हॉल में तोड़फोड़ की। शनिवार सुबह गुजरात के बनासकांठा और धानेरा में लोगों ने आगजनी की।

वहीं हरियाणा के फरीदाबाद में फिल्म के विरोध में मल्टीप्लेक्स के टिकट काउंटर में आग लगा दी। पुलिस ने 30 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया है।

करणी सेना के विरोध के बीच गुजरात मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन के डायरेक्टर राकेश पटेल का कहना है कि पूरे गुजरात में इस मूवी (पद्मावत) को न दिखाने का फैसला किया है। उन्होंने कहा, 'सभी बेहद डरे हुए हैं, कोई भी मल्टीप्लेक्स नुकसान नहीं उठाना चाहता है। हम नुकसान क्यों उठाएं?'

और पढ़ें: विधायकों की बर्खास्तगी पर राष्ट्रपति से मिलेंगे डिप्टी सीएम सिसोदिया