logo-image

दुल्हा-दुल्हन ने पेश की देशभक्ति की मिसाल, सड़क पर जिसने भी देखा बोल उठा, जय हिन्द

हमले में शहीद हुए 40 CRPF जवानों का गम लोग अपने- अपने तरीके से जाहिर कर रहे हैं.

Updated on: 17 Feb 2019, 10:30 PM

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को हुए आंतकी हमले से पूरा देश आहात है. हमले में शहीद हुए 40 CRPF जवानों का शोक लोग अपने- अपने तरीके से जाहिर कर रहे हैं. इसी बीच गुजरात में शादी के बंधन में बंधने जा रहे एक जोड़े ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को अपने तरीके सें श्रद्धांजलि अर्पित की है. दरअसल गुजरात के वडोदरा में एक जोड़े ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए CRPF के उन सभी जवानों को श्रृद्धांजलि देने के लिए अपनी शादी के कार्यक्रम से पहले शहीदों के लिए जुलूस यात्रा निकाली. इस यात्रा में शामिल हुए लोगों ने शहीदों के सम्मान में हाथों में तिरंगा झंड़ा लेकर और स्लोगन लिखे पेंफ्लेट लेकर जुलूस निकाला.

इस बीच जोड़े ने भी अपने हाथों में तिरंगा और स्लोगन लिखा पेंफ्लेट ले रखा था. इस जुलूस को जिसने भी देखा पहले वह अवाक रह गया लेकिन जोड़े का ये देश प्रेम देखकर सभी ने इसका स्वागत किया.

गौरतलब है कि गुरुवार को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला ह्आ था, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए. इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ली थी. आतंकी ने श्रीनगर-जम्मू हाई-वे पर अपनी विस्फोटकों से लदी एसयूवी सीआरपीएफ(CRPF) की बस से टकराकर उसमें विस्फोट कर दिया. धमाका इतना जबरदस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए और आस पास जवानों के शव टुकड़ों में सड़क पर बिखेर गए. पुलिस ने आतंकवादी की पहचान पुलवामा के काकापोरा के रहने वाले आदिल अहमद के तौर पर की है.