हार्दिक का कांग्रेस को समर्थन का ऐलान, दो करीबी नेता BJP में शामिल

गुजरात विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस में राजनीतिक चेहरों का आना-जाना शुरू हो चुका है।

  |   Updated On : October 21, 2017 11:40 PM
पाटीदार नेता रेशमा और वरुण पटेल बीजेपी में शामिल

पाटीदार नेता रेशमा और वरुण पटेल बीजेपी में शामिल

नई दिल्ली:  

गुजरात विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हार्दिक पटेल के कांग्रेस को समर्थन दिए जाने के फैसले के तत्काल बाद ही उनके दो करीबी नेता भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए।

पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के कांग्रेस के साथ जाने की खबर के बीच उनके दो करीबी रहे रेशमा पटेल और वरुण पटेल बीजेपी में शामिल हो गए।

अहमदाबाद में रेशमा और वरुण ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की। जिसके बाद उन्होंने पार्टी में शामिल होने का ऐलान किया। वरुण ने बीजेपी का हाथ थामने के बाद हार्दिक पटेल को गद्दार बताया।

वहीं हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा, 'कनखजूराह के पैर टूट जाने के बावजूद भी कनखजुराह दौड़ेगा !! मेरें साथ जनता हैं।जनता का साथ है तब तक लड़ता रहूँगा !!'

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति(पीएएएस) के नेता हार्दिक पटेल से नाराजगी के बाद रेशमा और वरुण आंदोलन से अलग हो गए थे। आरक्षण की मांग को लेकर पिछले साल हुए पटेल आंदोलन के दौरान 14 लोगों की मौत हुई थी।

क्या कांग्रेस की तरफ जाएंगे हार्दिक?

कांग्रेस ने पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को गुजरात में विधानसभा चुनाव लड़ने का न्योता दिया है। जिसके बाद शनिवार को एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए हार्दिक ने कहा कि वह बीजेपी को हराने के लिए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का साथ देंगे।

और पढ़ें: गुजरात: कांग्रेस को 'हार्दिक' सपोर्ट, OBC नेता अल्पेश थामेंगे 'हाथ'

इस बीच गुजरात की पिछड़ी जातियों के युवा नेता अल्पेश ठाकोर ने कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया है। ठाकोर के फैसले के बाद हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा, 'बेस्ट ऑफ लक अल्पेश ठाकोर।'

और पढ़ें: कांग्रेस ने बनाई शुरुआती बढ़त, पाले में पटेल-OBC और दलित युवा नेताओं की तिकड़ी

First Published: Saturday, October 21, 2017 09:14 PM

RELATED TAG: Gujarat Elections 2017, Patidar Leader, Reshma Patel, Varun Patel, Bjp Amit Shah, Hardik Patel,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो