रैली की इजाजत नहीं मिलने पर बोले हार्दिक पटेल, 'प्रशासन पर है बीजेपी का दबाव'

गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के खिलाफ मुखर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गांधीनगर में रैली की इजाजत नहीं मिलने पर सवाल उठाए हैं।

  |   Updated On : November 18, 2017 02:40 PM
पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के खिलाफ मुखर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गांधीनगर में रैली की इजाजत नहीं मिलने पर सवाल उठाए हैं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि प्रशासन ने बीजेपी के दबाव में आकर रैलियां रद्द कर दी। हार्दिक पटेल ने कहा, 'आचारसंहिता लगने के बाद भी सत्ता का हुकुम चलता हैं? आज मेरी गांधीनगर में जनसभा है।'

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) के अध्यक्ष पटेल ने कहा, 'कलेक्टर ने जनसभा की इजाजत दी थी, लेकिन बीजेपी के प्रेशर से जनसभा की इजाज़त केन्सल कर दी !! SRP से लेकर पुलिस को भी मैदान में उतार दिया है। आज की जनसभा में हज़ारों की तादाद में जनता आनेवाली हैं।'

हार्दिक ने कहा, 'गांधीनगर जिला SP ने बोला की जितने भी लोग आएंगे सभी को अरेस्ट किया जाएगा, जनसभा में जो भी चीज का उपयोग होगा सभी चीज पुलिस के अंडर में ली जाएगी!! क्या हो रहा है गुजरात में कुछ समझ नहीं आ रहा,पुलिस का गलत तरीके से इस्तेमाल हो रहा है।'

उन्होंने कहा, 'गांधीनगर में होने वाली अधिकार जनसभा से बीजेपी डर गई हैं। जनता में आक्रोश है। बीजेपी पुलिस को साथ रखकर जनता पर गुंडागर्दी कर रही है।'

आपको बता दें कि हार्दिक कथित सेक्स टेप में नाम आने के बाद पहली बड़ी गांधीनगर के मनसा में रैली करने वाले थे। हार्दिक पटेल पिछले दो साल से पटेल समाज के लिए सत्तारूढ़ बीजेपी से आरक्षण की मांग कर रहे हैं।

और पढ़ें: पाटीदार आरक्षण- PAAS ने कांग्रेस को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

कांग्रेस ने दावा किया है कि वह सत्ता में आई तो पाटीदारों को संवैधानिक रूप से आरक्षण दिया जाएगा। पीएएएस और कांग्रेस के बीच कई बैठकें हो चुकी है।

मनसा वही जगह है जहां 22 जुलाई 2015 को पाटीदार समुदाय के लोगों के साथ रैली करते हुए हार्दिक पटेल ने ओबीसी कोटे के तहत आरक्षण देने की मांग की थी। मनसा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का गृह क्षेत्र भी है।

और पढ़ें: 'पद्मावती' विवाद में थरूर के बयान पर भड़के हिमाचल सीएम वीरभ्रद्र सिंह

First Published: Saturday, November 18, 2017 01:58 PM

RELATED TAG: Gujarat Election 2017, Hardik Patel, Gandhinagar, Mansa, Bjp,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो