logo-image

जब लड़के ने लड़की को कहा 'आई लव यू', फिर मचा बवाल और हुआ कुछ ऐसा

गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में जब एक किशोर ने एक लड़की के सामने प्रेम का प्रस्ताव रखा तो दोनों के परिवारवाले आपस में भिड़ गए.

Updated on: 23 Feb 2019, 04:57 PM

नई दिल्ली:

गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में जब एक किशोर ने एक लड़की के सामने प्रेम का प्रस्ताव रखा तो दोनों के परिवारवाले आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते विवाद हिंसक रूप धारण कर लिया और दोनों पक्षों के करीब 10 लोग जख्मी हो गए. बताया जा रहा है कि सुरेंद्रनगर जिले के गोलिडा आनंदपुर में एक 13 साल के लड़के ने 10 साल की लड़की को 'आई लव यू' कह दिया.

इसके बाद दोनों के परिवार वाले आपस में उलझ पड़े. आरोप है कि किशोर अक्‍सर लड़की के साथ छेड़खानी किया करता था और उसे आई लव यू बोलता था. वह उसके स्‍कूल बैग में लव लेटर्स भी छोड़ देता था. इसी बात को लेकर दोनों परिवार वाले आपस में भिड़ गए. गुरुवार को हुई इस वारदात में घायल सभी लोगों को राजकोट सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

और पढ़ें: बेंगलुरू में Aero इंडिया 2019 कार्यक्रम के पास कार पार्किंग में लगी भीषण आग, 300 गाड़ियां खाक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हमलावरों ने लड़की पक्ष के लोगों की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया, फिर उन पर बैट, लोहे की रॉड और कुल्‍हाड़ी से हमला बोल दिया जिससे छह लोग घायल हो गए. हालांकि इस दौरान लड़के की तरफ से लड़ने वाले भी जख्मी हो गए. दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. लड़के के परिजनों का यह भी आरोप है कि उन्‍हें बदनाम करने के लिए लड़की के घरवालों ने झूठी कहानी तैयार की है. लड़के ने कोई भी लव लेटर नहीं लिखा है.