गुजरात चुनाव: विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी ने जीत की भविष्यवाणी को दोहरायी, कहा- 125 करोड़ लोग मेरे भगवान

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनावों में मिली जीत से उत्साहित प्रधानमंत्री ने गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की जीत की भविष्यवाणी को फिर से दोहराया है।

News State Bureau  |   Updated On : December 03, 2017 05:35 PM

सुरेन्द्रनगर:  

गुजरात के सुरेन्द्रनगर जिले में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी की जीत की भविष्यवाणी को दोहराया। 

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनावों में मिली जीत से उत्साहित प्रधानमंत्री ने गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की जीत की भविष्यवाणी करते हुए कहा कांग्रेस में सिर्फ परिवारवाद की जीत होगी जहां एक परिवार जीतेगा।

पीएम मोदी ने कहा, 'कुछ दिनों पहले मैंने कहा था कि आने वाले 3 चुनावों के परिणाम निश्चित हैं- उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव, गुजरात चुनाव जहां मैंने कहा था कि बीजेपी जीतेगी और तीसरा भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष पद का चुनाव, जहां एक परिवार जीतेगा। हमने देखा कि यूपी में क्या हुआ।'

चुनावी सभा में मोदी ने कहा कि 125 करोड़ भारतीय मेरे भगवान हैं और मैं उनकी सेवा कर रह रहा हूं। गुजरात में होने वाले दो चरणों के विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अंतिम दौर में हैं, इसलिए बचे हुए 5 दिनों में सभी पार्टियां जनसभाओं में पूरी ताकत झोक रही है।

राज्य में 9 और 14 दिसंबर को दो चरणों में 182 सीटों पर चुनाव होने हैं और चुनाव परिणाम 18 दिसंबर को घोषित किया जाएगा।

और पढ़ें: शहजाद ने खोली राहुल गांधी की पोल, कांग्रेस में लोकतंत्र नहीं: PM मोदी

First Published: Sunday, December 03, 2017 04:32 PM

RELATED TAG: Gujarat, Gujarat Election, Narendra Modi, Congress, Bjp, Surendranagar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो